लखनऊ : कैंट बनिया चौराहे के पास कार में 2 शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 8:18 AM IST
  • सोमवार रात एक कार से 2 शव मिलने से सनसनी फैल गई. मामला कैंट बनिया चौराहे के पास की है. बताया जा रहा है कि 2 शवों में एक शव महिला का है, तो वहीं दूसरा शव पुरूष का है. महिला के सीने जबकि पुरूष के कान के पास गोली मारी गई. मिली जानकारी के मुताबिक, गश्त कर रहे सैन्यकर्मियों ने सुनसान जगह पर कार देख पड़ताल की तो कार से शव की बरामदगी हुई.
पुलिस ने महिला के शव की शिनाख्त आशा देवी के रूप में की है.

लखनऊ- सोमवार रात एक कार से 2 शव मिलने से सनसनी फैल गई. मामला कैंट बनिया चौराहे के पास की है. बताया जा रहा है कि 2 शवों में एक शव महिला का है, तो वहीं दूसरा शव पुरूष का है. महिला के सीने जबकि पुरूष के कान के पास गोली मारी गई. मिली जानकारी के मुताबिक, गश्त कर रहे सैन्यकर्मियों ने सुनसान जगह पर कार देख पड़ताल की तो कार से शव की बरामदगी हुई.

बताते चलें कि दोनों शवों की शिनाख्त कर ली गई है. पुलिस के मुताबिक, महिला की हत्या करने के बाद पुरूष ने गोली मार कर खुदकुशी कर ली. एडीसीपी पूर्वी सैयद कासिम के मुताबिक, बनिया चौराहे के पास कार में 2 शव मिले हैं. कार सैन्यकर्मी संतोष कुमार के नाम है. रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर छानबीन करते हुए पुलिस संतोष ने कार कैंट रामदास हाता निवासी संजय निगम को बेची थी.

चुनाव आयोग का आदेश- पंचायत चुनाव में सख्ती से हो कोविड प्रोटोकॉल का पालन

पुलिस के मुताबिक, महिला की शिनाख्त आशा अग्रवाल जबकि पुरूष की पहचान केशव निवासी रामदास के रूप में हुई है. एडीसीपी के अनुसार, सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कार का दरवाजा अंदर से बंद था. अधिकारियों की मानें तो, गाड़ी से एक सुसाइट नोट भी बरामद हुआ है. जिसकी पड़ताल पुलिस कर रही है. शुरूआती जांच के मुताबिक, संजय और आशा के बीच प्रेम-प्रसंग था. इसकी वजह से संजय की पत्नी अलग रहने लगी थी.

विकास प्राधिकरण अधिकारियों का बड़ा फैसला, खेती की जमीन पर बने मकान तो दें फीस

राजधानी लखनऊ में बढ़ते कोरोना से 950 इलाकों में बैरिकेडिंग, 1091 घर सील

टीएमसी के पूर्व सांसद व अन्य सात पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, लखनऊ CBI करेगी जांच

पेट्रोल डीजल 12 अप्रैल का रेट: लखनऊ, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

UP की जेल में बंद मुख्तारी अंसारी पर शिकंजा, 10 अप्रैल को तय होंगे आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें