लखनऊ: बर्थडे पार्टी में सपा MLC अमित यादव के फ्लैट पर चली गोली, एक युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: Sat, 21st Nov 2020, 10:48 AM IST
  • लखनऊ में सपा के एमएलसी अमित यादव के फ्लैट पर शुक्रवार देर रात गोली चली. इसमें एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल से 4 युवकों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल और तीन कारतूस बरामद कर लिया है.
सपा MLC अमित यादव के फ्लैट पर गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई.

लखनऊ. लखनऊ में सपा के एमएलसी अमित यादव के फ्लैट पर शुक्रवार देर रात एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, अमित यादव के हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार देर रात बर्थडे पार्टी हो रही थी. उसी दौरान वहां पर गोली चली. जिसमें राकेश नामक युवक  की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने घटनास्थल से तीन कारतूस और एक मैगजीन बरामद किया है. घटना को लेकर एमएलसी अमित यादव ने कहा कि वह शाहजहांपुर में थे, घटना की पूरी जानकारी नहीं है. 

लखनऊ: इनामी बदमाश रामकरण सहित 7 बदमाश काकोरी-पीजीआई से गिरफ्तार

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में शुक्रवार रात में पार्टी चल रही थी. पार्टी में शामिल लोग जाम लड़ा रहे थे. पार्टी में शामिल राकेश की पिस्टल उसके दोस्त विनय ने ले ली. विनय की हाथ से पिस्टल चल गई और राकेश के चेहरे पर गोली लग गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान राकेश (35) की मौत हो गई. 

पुलिस ने पार्टी में शामिल में सभी युवकों को हिरासत में ले लिया है. हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ में पता चला कि शराब में नशेबाजी के दौरान यह घटना हुई. पुलिस ने बताया कि मृतक राकेश गोमतीनगर का रहने वाला था. राकेश की ही पिस्टल थी. 

लखनऊ: बालिका दिवस पर कई थानों में लड़कियों ने थाना प्रभारी बन संभाला काम

पुलिस ने पिस्टल बरामद कर ली है और घटनास्थल वाले कमरे को सील कर दिया है. जानकारी के अनुसार एसएलएसी अमित यादव के भतीजे और अन्य तीन लोगों ने पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें