महिला से अश्लील हरकत मामले में पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 5:42 PM IST
  • लखनऊ में एक महिला के घर में घुसकर जबरन वसूली करने और अश्लील हरकत करने के मामले में सीजेएम कोर्ट ने तत्कालीन एसओ समेत 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है.
पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश

लखनऊ: एक महिला के घर में घुसकर जबरन वसूली करने और अश्लील हरकत करने के मामले में सीजेएम कोर्ट ने तत्कालीन एसओ समेत 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है. महिला की अर्जी पर कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए ये आदेश जारी किया है.

सीजेएम सुशील कुमारी ने अपने आदेश में कहा है कि रात में पुलिसकर्मी महिला के घर गए या नहीं, महिला के साथ किसी तरह की कोई अश्लील हरकत की या नहीं, इस मामले की विवेचना होनी चाहिए. उन्होंने विकासनगर के थानाध्यक्ष को एफआईआर की कॉपी 7 दिन में कोर्ट में पेश करने को कहा है.

लखनऊ में युवक की हत्या, परिजनों ने लगाया गर्लफ्रेंड पर आरोप

कोर्ट में दाखिल अर्जी में महिला ने आरोप लगाया है कि 2 जुलाई 2020 को रात में तत्कालीन एसओ धीरज शुक्ला 3 पुलिसकर्मियों समेत उनके घर में जबरन घुसे. उन्होंने पति को थप्पड़ मारकर साथी पुलिसकर्मियों को सौंप दिया. इस दौरान वे घर की तलाशी लेने में जुट गए.

लखनऊ : लिफ्ट मांगने पर बी फार्मा छात्र की सड़क पर सरेआम पिटाई

जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसके साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत करने लगे. उन्होंने पति को बचाने के बदले में 50 हजार रुपए की मांग की. इतना ही नहीं जबरन 20 हजार लेने के बावजूद वे ब्लैकमेल करते रहे. 7 जुलाई को धीरज शुक्ला फिर पुलिसकर्मियों समेत महिला के घर आए और अश्लील हरकत की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें