भीख में मिली आजादी, जा अब और रो, अब कंगना रनौत ने वरुण गांधी से की बदतमीजी

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 9:10 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीजेपी सांसद वरुण गांधी के देश की आजादी वाले अपने बयान के ट्वीट पर पलटवार किया है. कंगना ने बीजेपी नेता वरुण गांधी के ट्वीट पर भड़ास निकालते हुए कहा कि गांधी को आजादी भीख में मिली थी, जा अब और रो.
कंगना रनौत और वरुण गांधी

लखनऊ. बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के भीख में मिली स्वतंत्रता वाले बयान पर ट्वीट किया था. अब वरुण गांधी के ट्वीट पर कंगना रनौत ने भड़ास निकालते हुए अपने इंस्टाग्राम पर वरुण गांधी के ट्वीट पर लिखा कि मैंने साफतौर पर कहा था कि साल 1857 की क्रांति को नियंत्रित किया गया था. इसकी वजह से ब्रिटिश शासन की तरफ से और अत्याचार और निर्दयता की गई थी और करीब एक सदी बाद हमें आजादी दी गई वह भी गांधी की भीख पर जा अब और रो. कंगना रनौत ने एक न्यूज चैनल में इंटरव्यू में कहा था कि कांग्रेस राज ब्रिटिश शासन का ही आगे का रूप था और देश को असली आजादी 2014 में मिली. इसके साथ ही कंगना ने कहा कि साल 1947 में देश को आजादी भीख में मिली थी.

बता दें कि कंगना के वह आजादी नहीं भीख थी, असली आजादी तो 2014 में मिली वाले बयान पर बीजेपी सांसद ने ट्वीट किया था. वरुण गांधी ने ट्विटर पर इस बयान के क्लिप को शेयर करते हुए लिखा कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूँ या फिर देशद्रोह?
फिर दिखी यूपी पुलिस की गुंडई, दिव्यांग नाबालिग को पहले थप्पड़ फिर डंडों से पीटा

कंगना रनौत अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं. इसके साथ ही ट्विटर पर कंगना पद्मश्री वापस करो ट्रेंड कर रहा है. वहीं कंगना के इस बयान पर शिवसेना नेता नीलम गोरहे ने कहा है कि भारत की आजादी को भीख बताने वाली कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए और इसके साथ ही उनका पद्म श्री पुरस्कार भी वापस ले लेना चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें