बीजेपी छोड़ने की खबर के बीच विधायक बोले- मोदी-योगी को छोड़ सिर्फ एक जगह जा सकता हूं

Atul Gupta, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 8:09 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखों के ऐलान के साथ ही बीजेपी के विधायकों और मंत्रियों के इस्तीफे के बीच पाली से बीजेपी विधायक के भी बीजेपी छोड़ने की फर्जी खबर उड़ी जिसपर उन्होंने सफाई दी.
पलिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रोमी सहनी (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के साथ ही बीजेपी के एक के बाद एक विधायकों और मंत्रियों के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायकों के इस्तीफे की अफवाह चल पड़ी है. कहीं कोई लिख देता है कि वो विधायक भी इस्तीफा दे रहा है तो लोग उसे ही सच मान लेते हैं और फिर विधायक जी से सवाल जवाब शुरू हो जाते हैं. बड़ी विडंबना है. जो विधायक कहीं नहीं जा रहे उनका नाम भी उछल रहा है जिससे वो बड़े परेशान हैं. फर्जी न्यूज का पहला शिकार हुए पलिया से विधायक रोमी सहनी. खबर चल पड़ी कि सहनी साहब भी बीजेपी छोड़कर सपा में जा रहे हैं. तनाव हो गया. लोग सहनी साहब से सवाल पूछने लगे.

सहनी साहब जवाब देते-देते थक गए कि नहीं भाई कहीं नहीं जा रहे. सहनी साहब इतने परेशान हुए कि सार्वजनिक मंच पर सभा को संबोधित करते हुए फट पड़े. कहने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गौरीगंज में किसी गंजे को देखकर कहने लगे कि रोमी सहनी शामिल हो गए. 

विधायक जी फिर बोले व्हाट्सएप पर फर्जी खबर डाल देते हैं. मैं कभी गया नहीं, कहीं आया नहीं. कोई लेना नहीं, कोई देना नहीं. मेरे खिलाफ दुष्प्रचार करते हैं. विधायक रोमी सहनी ने आगे कहा कि मैं आपको छोड़कर कहां जाऊंगा? मैं आदरणीय नरेंद्र मोदी जी और आदरणीय योगी जी को छोड़कर कहीं नहीं जा सकता, सिर्फ शमशान घाट जा सकता हूं.

दूसरा मामला हुआ भदोही के बीजेपी विधायक के साथ. नाम है रविंद्र नाथ त्रिपाठी. एक पत्रकार ने ट्विटर पर लिखा कि रविंद्र नाथ त्रिपाठी भी बीजेपी छोड़ रहे हैं. फिर क्या था लोग उनसे सवाल जवाब करने लगे. विधायक जी परेशान हुए और ट्वीट कर ही उत्तर प्रदेश पुलिस से कहा कि आग्रह किया कि पत्रकार के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जाए क्योंकि उन्होंने झूठी अफवाह फैलाकर उन्हें मानसिक तनाव दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें