पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन से पहले अखिलेश बोले- फीता लखनऊ से आया, कैंची दिल्ली से

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 8:40 AM IST
  • समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए हमला बोला है. अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर बयान दिया है. उन्होंने लिखा, फ़ीता आया लखनऊ से और नयी दिल्ली से कैंची आई. सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई’…
समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन से पहले भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए हमला बोला है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 में सभी सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप के साथ ही क्रेडिट पाने होड़ मची हुई है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन से पहले भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए हमला बोला है. अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा, “फ़ीता आया लखनऊ से और नयी दिल्ली से कैंची आई. सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई’, आशा है अब तक अकेले में बैठकर लखनऊवालों ने ‘समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ की लंबाई का आँकड़ा रट लिया होगा. सपा ‘बहुरंगी पुष्पवर्षा’ से इसका उद्घाटन करके एकरंगी सोचवालों को जवाब देगी". ट्विट करते हुए अखिलेश यादव ने कई तस्वीरें में शेयर की हैं.

पहले भी किया था ट्विट

बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे सपा की देन है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सिर्फ सपा के कामों का उद्घाटन और शिलान्यास कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि 16 नवंबर को होने वाला उद्घाटन सपा के कामों की नक़ल है, क्योंकि पांच साल पहले उनकी सरकार ने आगरा एक्सप्रेसवे पर लड़ाकू विमान उतार कर दिखा दिया था.

प्रधानमंत्री आज करेंगे लोकार्पण

गौरतलब है कि चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 341 किमी जो देश के सबसे लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे है, का लोकार्पण करेंगे. इससे पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट कर इसके सांकेतिक उद्घाटन का जिक्र कर दिया है. अखिलेश यादव आज पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस भी किया था. बता दें यह पहला मौका नहीं है जब अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर उनके कामों का क्रेडिट लेने का आरोप लगाया है. इससे पहले भी वे यह बात कह चुके हैं. अब एक बार फिर उन्होंने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे को समाजवादी नाम दे दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें