PostPaid Mini: Paytm दे रहा है बिना ब्याज के 1000 रु तक का लोन, जानें पूरी स्कीम

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 3:07 PM IST
  • Paytm बिना ब्याज के 1000 रु तक का लोन दे रहा है. साथ ही बिना किसी ब्याज दर के. जानिए क्या है पूरी स्कीम.
PostPaid Mini

अगर आप पेटीएम यूजर्स हैं जो ये खबर आपके लिए है. पेटीएम से अब आप 250 से लेकर 1000 रु तक तुरंत लोन पा सकेंगे. कपंनी ने सोमवार को एक पोस्टपेड मिनी की शुरुआत की है. जिसमें आपको 250 से लेकर 1000 रु तक लोग मिलेंगे. इस लोन की अवधि के लिए 30 दिन की होगी जिसमें कोई ब्याज नहीं देना होगा. Paytm ने इस नई स्कीम को बाय नाऊ, पे लेटर (Buy Now, Pay Letter) सर्विस का विस्तार बताया है.Paytm ने इसे आदित्य बिरला फाइनेंस लिमिटेड (Adity Birla Finance) के साथ पाटर्नशिप में शुरू किया है.

Paytm PostPaid Mini के जरिए 60,000 रुपये के तत्काल क्रेडिट के साथ-साथ 250 रुपये से 1,000 रुपये तक का लोन दे रही है. इस पहल के तहत मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज, गैस सिलेंडर बुकिंग, बिजली और पानी के बिल जैसे खर्चों का भुगतान आसानी से किया जा सकेगा. साथ ही इस स्कीम पर कोई एक्टिवेशन चार्ज या एनुअल फीस भी नहीं वसूला जाएगा. यूजर्स को सिर्फ सुविधा शुल्क देना होगा. मौजूदा समय में Paytm PostPaid भारत के 550 शहरों में उपलब्ध है.

Bihar: पटना के सिटी इलाकों में खुलेआम गुंडगर्दी, खुलेआम शख्स की गोली मारकर हत्या

कंपनी के CEO भावेश गुप्ता ने बताया कि इस नई सर्विस के जरिए कस्टमर अपने बकाया बिल या पेमेंट का भुगतान कर सकेंगे.देश के अलग-अलग हिस्सों में मर्चेंट स्टोर पर इसका जरिए ऑनलाइन या ऑफलाइन भुगतान किया जा सकेगा. यह पॉपुलर इंटरनेट एप, किराना स्टोर, पेट्रोल पंप, दवा की दुकान, माल आदि में इसके जरिए भुगतान किया जा सकेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें