स्पेशल ऑफर! अगर चाहिए 9 रुपये में एलपीजी सिलेंडर तो करिए यह काम

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 3:41 PM IST
यदि आप भी 9 रुपये में एलपीजी सिलेंडर पाना चाहते हैं तो आपको पेटीएम एक ऑफर दे रहा है. हालांकि इस ऑफर का लाभ केवल फर्स्ट टाइम यूजर ही उठा सकते हैं जिन्हें पहली बार ऐप का इस्तेमाल कर सिलेंडर की बुकिंग करने पर 10 से 800 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.
पेटीएम के ऑफर से आपको 9 रुपये में एलपीजी गैस सिलेंडर मिल सकता है.

लखनऊ. वर्तमान में बढ़ती महंगाई के मद्देनजर गैस सिलेंडर के दाम आसमान छू रहे हैं. आम आदमी को इससे कोई राहत नहीं मिल रही है. हालांकि कुछ दिन पहले केंद्र सरकार ने एलपीजी सिलेंडर के दाम में 10 रुपये घटाएं हैं. वर्तमान में 14.2 किलो के सिलेंडर की कीमत 809 रुपये है. लेकिन यह सिलेंडर आपको 9 रुपये में मिल सकता है. यह आपको कैसे मिलेगा इसका तरीका हम आपको बताते हैं.

दरअसल, इन दिनों पेटीएम एक कैशबैक ऑफर लेकर आया है जिसके जरिये आपको सिर्फ 9 रुपये में गैस सिलेंडर मिल सकता है. इस ऑफर के माध्यम से यदि आप सिलेंडर बुक करेंगे तो आपको पूरे 800 रुपये का फायदा हो सकता. हालांकि यह ऑफर केवल फर्स्ट टाइम यूज़र के लिए होगा. यानी पहली बार ऐप का इस्तेमाल कर बुकिंग करने पर आपको यह कैशबैक मिलेगा. आपको बता दें कि यदि आप पेटीएम के जरिये सिलेंडर की बुकिंग करते हैं तो पेमेंट करने के बाद आपको एक स्क्रैच कार्ड आएगा. स्क्रैच कार्ड को यदि आप 7 दिनों के अंदर यूज कर लेते हैं तो आपको 10 से 800 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. गौरतलब है कि यह ऑफर केवल 30 अप्रैल तक ही वैलिड है.

पेट्रोल डीजल 6 अप्रैल का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, प्रयागराज, गोरखपुर में नहीं बदले तेल के दाम

यदि आप भी इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपके फोन में पेटीएम एप होना चाहिए. अगर नहीं है, तो इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. इसके बाद इस पर अपना अकाउंट बनाकर KYC सुनिश्चित करवा लें.फिर गैस एजेंसी से सिलेंडर की बुकिंग करानी होगी. इसके लिए पेटीएम पर जाकर शो मोर के ऑप्शन पर क्लिक करें.अब रिचार्ज एंड पे बिल वाले ऑप्शन पर जाना होगा. इसके बाद बुक अ सिलेंडर का ऑप्शन आपकी स्क्रीन पर आएगा.यहां पर आपको अपनी गैस एजेंसी को सेलेक्ट करना होगा. बुकिंग से पहले आपको फर्स्ट एलपीजी का प्रोमो कोड डालना होगा. इसके बाद आपको कैशबैक के लिए स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा. इस स्क्रैच कार्ड का इस्तेमाल आपको 7 दिन के अंदर ही करना होगा क्योंकि इसके बाद यह वैलिड नहीं होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें