लखनऊ: लोगों को पैसे दोगुने करने का देते थे झांसा, पुलिस ने धरा

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 09:44 PM IST
  • लखनऊ में मोहनलालगंज पुलिस ने क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मिलकर शातिर टप्पेबाजों के गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान उन्होंने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
एक और टप्पेबाजों का गिरोह का पर्दाफाश

लखनऊ.लखनऊ में मोहनलालगंज पुलिस ने क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मिलकर शातिर टप्पेबाजों के गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान उन्होंने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पकड़े गए आरोपी नकली नोटों की गड्डी के ऊपर और नीचे असली नोट दिखाकर नकली गड्डी चला देते थे. पकड़े गए बदमाशों में से एक 10,000 रुपये के इनामी बदमाश और उसका सगा भाई है. इन बदमाशों के पास से टाटा सफारी कार, मोबाइल फोन, नगदी और नकली नोटों की गड्डी बरामद हुई है.

रोजगार देने के नाम पर युवाओं से ठगी, 13 निजी कंपनियों को किया ब्लैकलिस्ट

वहीं, पुलिस ने इन आरोपियों के पास से एक फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की है, जिसे कार में लगाकर यह बदमाश घटना को अंजाम देते थे. पुलिस के मुताबिक एडीसीपी दक्षिण सुरेश चंद्र रावत ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त एक शातिर किस्म के टप्पेबाज हैं, जो लोगों को रुपये दोगुना करने का लालच देकर उन्हें नकली नोटों की गड्डी में ऊपर और नीचे असली नोट लगा कर ठगी करते हैं. वहीं, पकड़े गए तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें