Viral Video: शख्स ने ऐसी जगह ली फोटो, वायरल वीडियो देखकर निकल गई चीख

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Nov 2021, 8:48 AM IST
  • वायरल वीडियो में एक व्यक्ति अपनी जान को जोखिम में डालकर पहाड़ के किनारे फोटो खिंचवा रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा है वह हैरान रह गया है.
पहाड़ के किनारे से समुद्र और बेहद खूबसूरत नजारे दिख रहे हैं. लेकिन, इन खूबसूरत नजारों के साथ-साथ कई फीट की गहरी खाई भी है.

लखनऊ. फोटो लेकर सोशल साइट पर डालने का रोग युवाओं में संक्रमण की तरह फैल चुका है. फिर चाहे इसमें अपनी जान से हाथ क्यों ना गंवानी पड़े. कभी-कभी फोटो लेने की आदत हमारी जिंदगी खत्म कर देती है. फोटो लेने के चक्कर में जान गंवाने की खबरें हम आए दिन अखबारों में पढ़ते हैं, इसके बावजूद भी कुछ लोग अपनी आदत से मजबूर होते हैं और ऐसे काम करने से कभी बाज नहीं आते. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने सबके होश उड़ा दिए. इस वीडियो को देखकर लोगों का सिर चक्करा गया.

जानिए, क्या है वायरल वीडियो में…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पहाड़ के किनारे की ओर चला जा रहा है. पहाड़ के किनारे से समुद्र और बेहद खूबसूरत नजारे दिख रहे हैं. लेकिन, इन खूबसूरत नजारों के साथ-साथ कई फीट की गहरी खाई भी है. इस खाई को देखकर कोई भी आगे बढ़ने से घबरा जाए.

वहीं आप देख सकते हैं कि शख्स बिना डरे अच्छी फोटो खिंचवाने के चक्कर में पहाड़ी के बिल्कुल किनारे चला जाता है. वह पहाड़ी के बिल्कुल किनारे जाकर आराम से बैठ जाता है. उसे अपनी जान की तनिक भी चिंता नहीं है. हल्की सी लापरवाही उसकी जान ले सकती है. यह नजारा जितना खूबसूरत लग रहा है उतना ही खतरनाक है. वीडियो इतना हैरान कर देने वाला था कि लोगों की चीख निकल गई. जानकारी की मुताबिक यह वीडियो ब्राजील का है.

लोगों ने खूब किया पंसद

इस वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर beautiffulearth नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ब्राजील में इतना बहादुर है कोई.' इस वीडियो को 24 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं हजारों व्यूज आ चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें