पेट्रोल-डीजल के दाम घटने पर बोलीं प्रियंका गांधी- मोदी सरकार ने हार के डर से लिया ये फैसला

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 4th Nov 2021, 7:20 PM IST
  • केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल के दाम कम करने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया. प्रियंका ने ट्वीट कर इस फैसले को दिल से नहीं बल्कि डर से निकला फैसला बताया है. प्रियंका ने कहा कि वसूली सरकार की लूट को आने वाले चुनाव में जवाब देना है.
प्रियंका ने पेट्रोल डीजल की कम कीमतों पर सरकार पर साधा निशाना कहा ये डर से लिया फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव पास आ रहे हैं, वैसे ही जमीनी स्तर के साथ ट्विटर में भी नेताओं के एक-दूसरे पर हमले तेज होते जा रहे हैं. बुधवार शाम को केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल की कीमतों को कम करने को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सरकार पर तंज कसा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर इस फैसले को दिल से नहीं बल्कि डर से निकला फैसला बताया है. इससे पहले भी प्रियंका महंगाई को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोल चुकी हैं.

बता दें कि केंद्र सरकार ने दिवाली से एक दिन पहले पेट्रोल और डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम करने का ऐलान किया है. जिससे पेट्रोल के दाम में 5 रुपये और डीजल के दामों में 10 रुपये की कमी आई है. इस फैसले के साथ उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों ने वैट में भी कमी की है. 

अब जब कार सेवा होगी तो रामभक्तों, कृष्णभक्तों पर गोली नहीं चलेगी, पुष्पवर्षा होगी: योगी

आने वाले चुनाव में देना होगा जवाब

प्रियंका गांधी ने पेट्रोल डीजल के दामों में कमी को लेकर सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया. प्रियंका ने लिखा कि ये दिल से नहीं डर से निकला फैसला है. वसूली सरकार की लूट को आने वाले चुनाव में जवाब देना है.

भाजपा को मिलेगा करारा जवाब, जनता नहीं करेगी माफ

इससे पहले महंगाई पर सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने लिखा कि त्यौहार का समय है. महंगाई से आमजन परेशान हैं. भाजपा सरकार की लूट वाली सोच ने त्यौहार से पहले महंगाई कम करने की बजाय गैस सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल, तेल, सब्जी के दाम आसमान पर पहुंचा दिए. चुनाव के समय भाजपा 1-2 रुपये घटाकर जनता के बीच जाएगी, तब उसे करारा जवाब मिलेगा, जनता माफ नहीं करेगी.

मृतक के आश्रितों को दूसरे विभागों में मिल सकेगी अनुकंपा नौकरी, नियमावली में संशोधन किया

बता दें कि केंद्र की पेट्रोल डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम करने के बाद यूपी, मणिपुर, कर्नाटक, असम, त्रिपुरा, गोवा और उत्तराखंड ने वैट कम कर पेट्रोल और डीजल के दामों में आमजन को और राहत दी है. यूपी में प्रदेश की योगी सरकार ने पेट्रोल में 7 रुपये और डीजल में 2 रुपये की वैट की कमी की है. जिसके बाद प्रदेश में 12 रुपये डीजल और 12 रुपये पेट्रोल सस्ता हो गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें