इंडियन ऑयल के 469 पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई, फुल डिटेल्स

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 14th Oct 2021, 3:39 PM IST
  • पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने 469 पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इसके लिए ग्रेजुएशट के अलावा 12वीं पास और डिप्लोमा होल्डर भी आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 25 अक्टूबर 2021 है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ. नौकरी का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने 469 पदों के लिए वैकेंसी निकाली है. इंडियन ऑयल ने यह वैकेंसी तमिलनाडु, कर्नाटक, आंन्ध्र प्रदेश, ओडीशा, छत्तीसगढ़, झारखंड, पश्चिम बंगाल, बिहार, असम, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान, हरियाणास पंजाब, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में स्थित पाइप लाइन डिपार्टमेंट के लिए टेक्निकल एंव नॉन टेक्निकल ट्रेनी के लिए निकाली है. बताते चलें कि इंडियन ऑयल भारत सरकार की नवरत्न कंपनियों में एक है.

मैकेनिकल, इलेक्ट्रकल, इलेक्ट्रॉनिक, एचआर, अकाउंट और बैक ऑफिस जॉब के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों का टेस्ट लिया जाएगा. इसके लिए उम्मीदवारों का क्वॉलिफिकेशन ग्रेजुएशन होना जरूरी है. जबकि इसके अलावा 12वीं पास और डिप्लोमा होल्डर को भी मौका दिया जाएगा. साथ ही आईटीआई दो साल और तीन साल वाले डिप्लोमा धारकों को प्राथमिकता दी जाएगी.

Lakhimpur Kheri Violence: कांग्रेस नेता अंकित दास के घर चस्पा नोटिस, नेता ने किया सरेंडर

बताते चलें कि इंडियन ऑयल के 469 सीटों पर होनी वाली इस वैकेंसी के लिए सभी उम्मीदवारों का टेस्ट पास होना अनिवार्य होगा. साथ ही इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करना होगा. उम्मीदवारों की उम्र कम से कम 18 साल होनी चाहिए. इसके अलावा 1 अक्टूबर 2021 के अनुसार उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 24 साल होनी चाहिए. ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 25 अक्टूबर 2021 है. बताते चलें कि यह वैकेंसी तमिलनाडु, कर्नाटक, आंन्ध्र प्रदेश, ओडीशा, छत्तीसगढ़, झारखंड, पश्चिम बंगाल, बिहार, असम, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान, हरियाणास पंजाब, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में स्थित पाइप लाइन डिपार्टमेंट के लिए टेक्निकल एंव नॉन टेक्निकल ट्रेनी के लिए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें