यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रचंड जीत पर PM मोदी सहित इन नेताओं ने दी बधाई

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 11:23 PM IST
  • पीएम मोदी सहित देश के गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में मिली बीजेपी की बंपर जीत पर सोशल मीडिया पर बीजेपी के हर कार्यकर्ता और नेता को बधाई दी है.
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में मिल बंपर जीत पर खुशी जाहिर की है

लखनऊ. देश के सबसे बड़े सूबे में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में बीजेपी ने प्रदेश की सबसे अधिक 67 सीटों पर जीत दर्ज की है. इस जीत को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं से लेकर बड़े नेताओं में खुशी की लहर छाई हुई है. वहीं देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में मिली बंपर जीत पर खुशी जाहिर की. पीएम मोदी सहित देश के गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी सोशल मीडिया पर बीजेपी के हर कार्यकर्ता और नेता को बधाई दी है.

पीएम मोदी ने इस जीत की खुशी में सोशल मीडिया पर लिखा- यूपी जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार विजय विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद है. इसका श्रेय मुख्यमंत्री योगी जी की नीतियों और पार्टी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम को जाता है. यूपी सरकार और भाजपा संगठन को इसके लिए हार्दिक बधाई.

इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा- उत्तर प्रदेश पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा की भव्य जीत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव जी व सभी कार्यकर्ताओं को बधाई. पीएम नरेंद्र मोदी जी व योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार प्रदेश के किसान, गरीब व वंचित वर्ग की आकांक्षाओं को पूरा कर प्रगति के नए मापदंड स्थापित करती रहेगी.

 

पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी को बधाई देते हुए लिखा- जिला पंचायत चुनावों के परिणाम से स्पष्ट संदेश हैं कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा के विकास और सुशासन के एजेंडे के साथ है. मैं बीजेपी के प्रति अटूट विश्वास और स्नेह के लिए लोगों को नमन करता हूँ. मैं पुनः उत्तर प्रदेश भाजपा के नेतृत्व और सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूँ. 

यूपी जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में BJP की बंपर जीत से गदगद CM योगी, कही ये बात

 

उत्तर प्रदेश जिला पंचायत चुनाव में भाजपा की शानदार जीत के लिए योगी आदित्यनाथ जी, स्वतंत्रदेव सिंह जी और कार्यकर्ताओं को बधाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में राज्य सरकार लगातार सबके विकास के लिए काम रही है. यह जीत भाजपा की नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतीक है.

इसके साथ ही प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिहं ने भी बीजेपी के कार्यकर्ता और नेताओं को बधाई दी और इसके साथ ही माननीय प्रदेश अध्यक्ष और माननीय मुख्यमंत्री जी की मुलाकात हुई. दोनों ने एक-दूसरे को प्रचंड जीत पर बधाई दी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें