यूपी फतह को BJP का 'सुपर' प्लान, 100 दिन, 100 प्रोग्राम से धमाकेदार प्रचार की तैयारी

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 8:56 PM IST
  • यूपी चुनाव 2022 में फतह हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा प्लान बनाया है जिसके तहत 100 दिनों में 100 प्रोग्राम किए जाएंगे. इन कार्यक्रमों से भाजपा धमाकेदार प्रचार करेगी जिनमें पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यानाथ से लेकर सभी स्टार प्रचारक वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश करेंगे.
UP चुनाव जीत के लिए BJP में तैयार किया एजेंडा, करेगी सौ दिन में 100 प्रोग्राम

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में अब काफी कम समय बचा है जिसे देखते हुए यूपी में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी ने एक बार फिर बंपर जीत को दोहराने की तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसके तहत भाजपा 100 दिनों के अंदर 100 प्रोग्राम करने की तैयारी में लगी है. बीजेपी मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए यह तैयारी की जा रही है. सूत्रों की माने तो इसके लिए बीजेपी दिल्ली कार्यालय में बैठक बुलाई गई है. जिसमें शामिल होने के लिए संगठन महासचिव सुनील बंसल, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह दिल्ली पहुंचे है. 

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लिए कल्याणकारी योजनाओं को लोगों को बताते के लिए एक अलग योजना तैयार कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 100 कार्यक्रम की सूची में पन्ना प्रमुख सम्मेलन, छह क्षेत्रों में सदस्यता अभियान, कमल दीवाली, प्रत्येक बूथ पर 100 सदस्यों को जोड़ना शामिल किया गया है. इसके साथ ही पिछली बार जिन 81 सीटों पर बीजेपी हारी थी वहां पर रैलियां करने की योजना भी शामिल है. वहीं एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि हर मोर्चे को सभही विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने और वहां पर होने वाले कार्यक्रम व बैठकों को पूरा करने के लिए समय दिया जाएगा. 

CM योगी का अंत्योदय परिवारों को आयुष्मान कार्ड का तोहफा, हर साल मिलेगा 5 लाख का स्वास्थ्य बीमा

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में बुलाई गई बीजेपी की बैठक सिर्फ यूपी चुनाव के लिए ही नहीं किया जा रहा है. इसमें उम्मीदवारों और नेताओं को कैसे मतदाताओं तक पहुंचाना है, इसपर भी चर्चा किया जाएगा. साथ ही विपक्षी पार्टीयों की तरफ से हिन्दू वोटों को अपनी तरफ लाने पर भी चर्चा किया जाएगा. साथ ही हर बूथ पर कैसे वोटरों को बीजेपी से जोड़ना है इसपर भी बातचीत किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें