PM मोदी का अखिलेश पर तंज, बोले- एक ऐसी सरकार जिसका फोकस अपने परिवार पर था

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 3:55 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने यहां से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बिना ही उनपर वार करते हुए कहा कि एक सरकार पहले थी, जिन्हें मेरे पास खड़े होने में भी डर लगता था कि कहीं वोट बैंक न खिसक जाए.
PM मोदी का अखिलेश पर तंज, बोले- एक सरकार ऐसी जिन्हे मेरे बगल में खड़े होने पर डर लगता था

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए. जहां पर पीएम मोदी ने यूपी चुनावी मोड में आते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव का नाम लिए बिना ही उनपर जमकर तंज कसा. पीएम मोदी ने कहा कि मैं अकसर सोचता था कि यूपी को किस बात की सजा दी जा रही है. अब यहां तेजी से विकास हो रहा है, लेकिन एक सरकार पहले थी, जिन्हें मेरे पास खड़े होने में भी डर लगता था कि कहीं वोट बैंक न खिसक जाए.

इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि एक सरकार ऐसी थी जिसका पूरा फोकस अपने परिवार और क्षेत्र पर ही रहता था. अब पुरे यूपी का एक समान विकास हो रहा है. वहीं पीएम मोदी ने यूपी की कानून व्यवस्था को पर बोलते हुए कहा कि एक दौर था, जब यूपी में राह नहीं होती थी बल्कि राहजनी होती थी. आज राहजनी करने वाले जेल में हैं और गांव-गांव नई सड़कें और नई राह बन रही है. साथ ही यह भी कहा कि इस एक्सप्रेसवे से दिल्ली से बिहार जाने वाले लोगों को भी मदद मिलेगी.

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के हर पैकेज पर तैनात होंगी 112 और ऐंबुलेंस, जानें कैसे जुड़ेंगे 9 शहर

पीएम मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के बारे में बोलने के दौरान बताया कि 300 किमी के बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का भी काम तेजी से चल रहा है. जो महोबा, बांदा, चित्रकूट, जालौन, इटावा और औरैया जैसे शहरों को जोड़ेगा. इसके साथ ही पीएम मोदी ने यूपी सरकार की वाहवाही करते हुए कहा कि बाईट साढ़े 4 सैलून में यूपी में हजारों को नई सड़कों से जोड़ा गया है. आप सभी के सहयोग और यूपी सरकार कि भागीदारी से प्रदेश के विकास का सपना अब साकार होता दिख रहा है. साथ ही यह भी कहा कि इस एक्सप्रेसवे का लाभ गरीबों और मिडिल क्लास को होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें