बिजनौर में PM मोदी ने किया वर्चुअल प्रचार,कहा- अपराधी चाहते हैं कि सरकार बदल जाए

Ruchi Sharma, Last updated: Mon, 7th Feb 2022, 2:07 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पीएम मोदी ने वर्चुअली संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ अपराधी ही सोचते हैं कि माफिया राज वाली सरकार आ जाए और वे जल्द से जल्द जेल से बाहर निकले.
बिजनौर में PM मोदी ने किया वर्चुअल प्रचार

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव में कुछ ही दिन शेष बचे हैं. इसके तहत राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को अपनी पहली चुनावी रैली बिजनौर में करने जा रहे थे जो अब रद्द हो चुकी है. खराब मौसम की वजह से उनके दौरे को रद्द कर दिया गया है. अब वह वर्चुअली संबोधित कर रहे हैं. संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने सबसे पहले बिजनौर के लोगों से माफी मांगी. मोदी ने कहा कि बिजनौर के साथ ही अमरोहा और मुरादाबाद के साथियों का भी मैं स्वागत करता हूं. मोदी ने दुष्यंत कुमार की 2 लाइनों से भाषण से शुरुआत की और कहा, ‘यहां तक आते-आते सूख जाती हैं कई नदियां, मुझे मालूम है पानी कहां ठहरा हुआ है.’

पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2017 में पहले यूपी में विकास की नदी का पानी ठहरा हुआ था. ये पानी नकली समाजवादियों के परिवार और उनके करीबियों के पास ठहरा हुआ था. इन लोगों को प्रगति की प्यास से, गरीबी से कभी कोई मतलब नहीं रहा. वो सिर्फ अपनी प्यास बुझाते थे.

 

पीएम मोदी ने कहा- सपा में माफियाराज

पीएम मोदी ने आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री बने और अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू किया. अपराधी सोचते हैं कि जल्दी योगी सरकार बदले और वे जेल से बाहर आए. सिर्फ अपराधी ही सोचते हैं कि माफिया राज वाली सरकार आ जाए और वे जल्द से जल्द जेल से बाहर निकले. जो अपराधी उत्तर प्रदेश छोड़ कर भाग गए थे वो भी उम्मीद लगाए हुए हैं कि सरकार बदले तो वो जल्दी यूपी में फिर से पैर पसारे. सपा आएगी तो गुंडे माफियाओं के सपने पूरे होंगे.

यूपी चुनाव: BJP ने 45 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, बलिया से दया शंकर को टिकट

 

यूपी के बिना देश का विकास नहीं

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जब आप वोट देने जाए आप ये सोचे कि आप यूपी के लिए हीं नहीं देश के लिए भी वोट दे रहे हैं. यूपी के बिना देश का विकास नहीं हो सकता है. पीएम मोदी ने स्लोगन देते हुए कहा कि यूपी ने फिर भरी हुंकार एक बार फिर योगी सरकार.

भाजपा में भाई-भतीजावाद के लिए कोई जगह

मोदी ने कहा कि हमारा मंत्र है सबका साथ, सबका विकस, सबका विश्वास और सबका प्रयास. मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार में भाई-भतीजावाद के लिए कोई जगह नहीं है. जब पीएम आवास योजना में घर मिलता है तो जाति धर्म क्षेत्र नहीं देखा जाता. मोदी ने कहा कि जब गैस का कनेक्शन मिलता है तो माताओं बहनों की जाति नहीं पूछी जाती.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें