31 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली करेंगे PM मोदी, 21 विधानसभाओं की जनता को करेंगे संबोधित

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 30th Jan 2022, 12:53 PM IST
  •  यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 31 जनवरी को वर्चुअल रैली करने जा रहे है. इस रैली के जरिए पीएम पांच जिलों के 21 विधानसभा के करीब 100 मंडलों की जनता को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की यह पहली वर्चुअल रैली होगी.
प्रधानमंत्री मोदी 31 जनवरी को करेंगे वर्चुअल रैली.( फाइल फोटो )

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार यानी 31 जनवरी 2022 से को वर्चुअल रैली के माध्यम से उत्तर प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी रैली जरिए पश्चिमी यूपी के पांच जिले शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, सहारनपुर, गौतमबुद्ध नगर को कवर करेगी. यूपी विधानसभा के पहले चरण के मतदान से पहले पीएम की रैली को खास माना जा रहा है. इस वर्चुअल रैली के जरिए पीएम 21 विधानसभाएं को करीब 100 मंडलों को संबोधित करेंगे. वर्चुअल रैली के लिए प्रत्येक बीजेपी मंडल में एक एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी. पार्टी ने एक एलईडी स्क्रीन पर लगभग 500 लोगों को लाने का लक्ष्य है. बता दें कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखने हुए चुनाव आयोग ने जनसभाओं और रोड शो पर प्रतिबंध लगा दिया है. 

शनिवार को पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, “जन भागीदारी और जन विश्वास में ही लोकतंत्र की ताकत निहित है. 31 जनवरी को यूपी के 5 जिलों के लिए होने वाली वर्चुअल रैली में आपकी हिस्सेदारी महत्वपूर्ण है. मेरा आग्रह है कि इस रैली के लिए आप अपने सुझाव नमो ऐप पर जाकर अवश्य साझा करें.”

UP में ठाकुरवाद पर सीएम योगी बोले - केवल राजपूतों की राजनीति करने का दुख नहीं

पीएम मोदी की रैली के लिए भाजपा कार्यालय सहित सहित इन 21 विधानसभा क्षेत्रों में एलडीए स्कीन के जरिए जनता को पीएम से जोड़ने के प्रयास किया जाएगा. इस रैली से पार्टी राज्य के 10 लाख लोगों से भाजपा की रणनीतियों को बताने का प्रयास करेगी. पीएम मोदी ने नमो ऐप पर रैली को लेकर जनता से सुझाव मांगे हैं. 

कोविड की वजह से रैलियों और जनसभा पर प्रतिबंध

देशभर में कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण चुनाव आयोग ने रैलियो, जनसभा और रोड शो पर पांबदी लगा रखी है. ओमिक्रोन के मामले में वृद्धि होने के बाद पिछले कुछ दिनों में कोविड के केसों में गिरावट आई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें