एयरपोर्ट, एक्सप्रेसवे से मंदिर कॉरिडोर तक, अगले 45 दिनों में यूपी को ये बड़ी सौगात देंगे PM मोदी

Nawab Ali, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 8:40 AM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले ही उत्तर प्रदेश को कई बड़ी परियोजनाओं की घोषणा करने जा रहे हैं. इसी महीने पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के तीन शहरों में दौरा करेंगे जहां पर कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे. अगले 45 दिन में UP को एयरपोर्ट, एक्सप्रेसवे से मंदिर कॉरिडोर तक की सौगात मिलेगी.
इस महीने महीने यूपी में कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी. फाइल फोटो 

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए राजनीतिक पार्टियों में दंगल शुरू हो गया है. चुनाव में हर राजनीतिक पार्टी के नेता अपने दांव-पेंच दिखाकर वोटर्स को अपनी ओर आकर्षित करेंगे ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले ही कई बड़ी सौगातें दे सकते हैं. उत्तर प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी अगले 45 दिनों में एयरपोर्ट, एक्सप्रेसवे से मंदिर कॉरिडोर तक कई बड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुंदेलखंड में एक्सप्रेसवे और काशी विश्वनाथ मंदिर में कॉरिडोर की सौगात देंगे. इस महीने वो उत्तर प्रदेश के तीन शहरों का दौरा करेंगे और चुनाव में भाजपा को मजबूत करेंगे.

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022 को साधने के लिए कई राजनीतिक पार्टियां जुट गई हैं. पीएम नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में कई बड़ी परियोजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी जेवर एयरपोर्ट, गंगा एक्सप्रेसवे और नॉएडा फिल्म सिटी जैसे बड़े प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगें. 16 नवंबर को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जनता के लिए खोल दिया जायेगा. इन प्रोजेक्ट के जरिये भाजपा पूर्वी यूपी और पश्चिमी यूपी को साधने की कोशिश करेगी. अपने यूपी दौरे पर 19 नवंबर को पीएम मोदी झांसी आयेंगें जहां पर वो रानी लक्ष्मी बाई की 193वीं जयंती समारोह में शामिल होंगे. इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी की झांसी किला परिसर में रैली की तैयारी भी चल रही है.

UP के इन शहरों का सफर घंटों से मिनटों में बदलेगा पूर्वांचल एक्सप्रेस, इस दिन उद्घाटन

झांसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नल के जरिये जल योजना समेत कई विकास परियोजनाओं को हरी झंडी दिखायेंगे. डिफेंस कॉरिडोर के तहत पीएम मोदी झांसी नोड में निवेश परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगें. इसके अलावा पीएम मोदी 20 नवंबर को लखनऊ में गृह मंत्री अमित शाह के साथ पुलिस कांफ्रेंस का उद्घाटन करेंगें.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें