शायर मुनव्वर राना का बेटा तबरेज अरेस्ट, चाचा को फंसाने के लिए खुद पर चलवाई थी गोली

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 25th Aug 2021, 9:34 PM IST
  • मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना को खुद पर हमले की साजिश रचने के आरोप में उत्तर प्रदेश की रायबरेली पुलिस ने लखनऊ से गिरफ्तार किया है. तबरेज राना पर अपने चाचा को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाने का आरोप है.
शायर मुनव्वर राना का बेटा तबरेज अरेस्ट चाचा को फंसाने के लिए खुद पर चलवाई थी गोली

लखनऊ. यूपी की रायबरेली पुलिस ने मशहूर शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का तबरेज पर आरोप है कि उन्होंने अपने चाचा को फंसाने के लिए खुद पर हमले की साजिश रची थी. इस मामले में केस होने के बाद तबरेज फरार चल रहा था. मालूम हो कि 28 जून को रायबरेली के एक पेट्रोल पंप पर तबरेज के ऊपर गोलियों से हमला हुआ था. घटना के बाद तबरेज ने थाने में शिकायत लिखवाई थी. जिसकी जांच में खुद पर हमले की साजिश रचने का मामला सामने आया था. 

फरार चल रहे तबरेज राणा को पकड़ने के लिए उसके करीबियों से लगातार पूछताछ कर रही थी. वहीं बुधवार की शाम को रायबरेली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. वहीं फरार चल रहे तबरेज ने आत्मसमर्पण के लिए न्यायालय में प्राथना पत्र भी दिया था. कोर्ट ने तबरेज को 6 जुलाई को अदालत में हाजिर होने के की तारीख दी थी लेकिन गिरफ्तारी के डर से तबरेज अदालत में हाजिर नहीं हुआ. 

रक्षा बंधन पर बच्ची जन्म देने वाली 12 साल की बेटी को परिवार ने निकाला, रेप भाई ने किया था

ये है पूरा मामला

28 जून को मुनव्वर राना के बेटे तबरेज की गाड़ी पर रायबरेली के एक पेट्रोल पंप पर दो-तीन बदमाशों ने फायरिंग की थी. पुलिस ने इस मामले में जब जांच शुरू की तो एंगल कुछ ही निकलकर सामने आया. पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि तबरेज राना ने अपने साथी हलीम और सुल्तान के साथ मिलकर अपने चाचा को फंसाने के लिए अपने ऊपर हमले की साजिश रची थी. जिसके चलते हामिद ने दो शूटरों को फायरिंग के लिए भेजा था. जिसके बाद तबरेज ने खुद के ऊपर हमले की शिकायत थेने में दर्ज करवाई थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें