लखनऊ : कोरोना कर्फ्यू में चल रहा था हुक्का बार, छापेमारी में 7 आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 7:54 AM IST
  • छापेमारी के बाद पुलिस ने हुक्काबार को सील कर दिया है. आरोपियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है. आशियाना इंस्पेक्टर परमहंस गुप्ता ने बताया कि बंगला बाजार स्थित मुथुट फाइनेंस बिल्डिंग के दूसरे माले पर अवैध हुक्काबार की जानकारी मिली. जिसके बाद सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार, वैभव सिंह, तेज बहादुर सिंह ने टीम के साथ छापा मारा.
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ- कोरोना कर्फ्यू में आशियाना के बंगला बाजार में चोरी छिपे चल रहे हुक्काबार में पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस ने यह छापेमारी रविवार देर रात की. इस छापेमारी में पुलिस ने हुक्का बार के मैनेजर समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि इसका संचालक राशिद भागने में सफल रहा. गिरफ्तार लोगों में राशिद का भाई शारिक हुसैन संचालक मैनेजर है.

छापेमारी के बाद पुलिस ने हुक्काबार को सील कर दिया है. आरोपियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है. आशियाना इंस्पेक्टर परमहंस गुप्ता ने बताया कि बंगला बाजार स्थित मुथुट फाइनेंस बिल्डिंग के दूसरे माले पर अवैध हुक्काबार की जानकारी मिली. जिसके बाद सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार, वैभव सिंह, तेज बहादुर सिंह ने टीम के साथ छापा मारा.

बेवजह स्टेरॉयड लेना बना कोरोना मरीजों के लिए मुसीबत, डायबिटीज में बेहद खतरनाक

आशियाना पुलिस ने बताया कि मैनेजर शारिक अपने सभी ग्राहकों के संपर्क में था. कोरोना कर्फ्यू में सबको वह अलग-अलग समय देकर बुलाता था. कुछ लोगों से वह ऑनलाइन भुगतान भी कराता था. यहीं नहीं उसने कई तरह के ऑफर भी दे रखे थे. रविवार रात छापेमारी में गिरफ्तार युवकों की उम्र 22 से 26 साल है. पुलिस फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. साथ ही फरार संचालक की तलाश जारी है.

योगी सरकार के फैसलों को पढ़े बिना ही बयान देकर भ्रम फैला रहे लल्लू: सुरेश खन्ना

पेट्रोल डीजल 17 मई का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, आगरा, मेरठ, गोरखपुर, प्रयागराज में नहीं बढ़े तेल के दाम

सफाई ना होने पर लखनऊ नगर आयुक्त ने कार्यदायी संस्था पर लगाया चार लाख का जुर्माना

शिवपाल सिंह यादव ने मजदूरों को दिए जाने वाले भत्ते को बताया कम, सरकार से की 3000 रुपये प्रति माह देने की मांग

कोरोना के कारण राजधानी में अगले महीने तक के लिए टला इलेक्ट्रॉनिक बसों का ट्रायल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें