फर्जी पत्रकारों ने प्रोफेसर को लूटा, कपड़े उतारकर वीडियो बनाया, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Feb 2021, 6:36 PM IST
  • लखनऊ PGI के प्रोफेसर को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट और लूट की गई. बदमाशों ने लूटने के बाद कपड़े उतारकर वीडियो भी बनाया. घटना को अंजाम देने के बाद प्रोफेसर का एटीएम कार्ड छीन लिया गया. पुलिस ने मामले में दो फर्जी पत्रकारों को अरेस्ट किया है.
फर्जी पत्रकारों ने प्रोफेसर को लूटा, कपड़े उतारकर वीडियो बनाया, अरेस्ट

लखनऊ: पीजीआई के प्रोफेसर से मारपीट और कपड़े उतारकर वीडियो बनाने के मामले में लखनऊ पुलिस ने दो फर्जी पत्रकारों को अरेस्ट किया है. इंस्पेक्टर PGI आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि इस मामले में गोरखपुर के खजनी निवासी सत्येंद्र कुमार शर्मा और अयोध्या के बेहता समदा गोसाईगंज निवासी सौरभ सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

PGI इंस्पेक्टर आशीष कुमार द्विवेदी ने बताया कि आरोपियों ने 15 फरवरी को PGI में तैनात प्रोफेसर को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट और लूट के बाद प्रोफेसर के कपड़े उतारकर उनका नंगन वीडियो भी बनाया था. घटना को अंजाम देने के बाद प्रोफेसर का एटीएम कार्ड छीन ले गए थे. प्रोफेसर के पास से मौजूद 11 हजार रुपये नगद भी लूट लिए थे. पीड़ित प्रोफेसर ने पीजीआइ थाने में शिकायत की थी, जिसके बाद क्राइम टीम को प्रकरण के खुलासे के लिए लगाया गया था.

डॉक्टर को बंधक बनाकर दी वीडियो वायरल की धमकी, महिला ने ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख

आरोपियों के पास से बरामद सामान

शुक्रवार को छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा जो खुद को पत्रकार बता रहे थे. पूछताछ में आरोपितों ने खुद को शार्प मीडिया और इंडिया वॉयस का पत्रकार बताते हुए पुलिसकर्मियों पर धौंस जमाने की कोशिश की. यही नहीं फर्जी आइकार्ड भी दिखाने लगे. आरोपितों के पास से अलग अलग पते का तीन आधार कार्ड भी बरामद किया गया है. सख्ती से पूछताछ में सामने आया कि आरोपित, पीड़ित प्रोफेसर को फोन कर बुलाने वाले थे ताकि एटीएम कार्ड से रुपये निकलवा सकें. पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है.

UP में खुलेगा IKEA स्टोर, CM योगी के साथ वर्चुअली साइन होगा MOU

पुलिस ने दोनों युवकों के पास से पीड़ित प्रोफेसर का एटीएम कार्ड और उनसे लूटे गए रुपए और 2 माइक बरामद किया. इनके खिलाफ पीजीआई थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें