मुनव्वर राना के बेटे तबरेज की तलाश, वारंट लेने पुलिस पहुंची कोर्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 8:16 AM IST
शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने सोमवार को सीजेएम कोर्ट में वारंट जारी किए जाने का प्रार्थनापत्र दिया है. पुलिस तबरेज को खोज रही है.  
मुनव्वर राना के बेटे तबरेज की तलाश, वारंट लेने पुलिस पहुंची कोर्ट

लखनऊ. शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना की गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में सोमवार को गिरफ्तारी वारंट जारी करने का प्रार्थनापत्र दिया है. सीजेएम ने अभी तक इस प्रार्थनापत्र पर कोई आदेश नहीं दिया है. तबरेज पर आरोप है कि उसने चाचा और भाइयों के फंसाने के लिए खुद ही गोली चलवाई थी.

कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक राजकुमार पांडे ने सोमवार को सीजेएम कोर्ट में तबरेज की गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किए जाने की प्रार्थनापत्र दिया है. कोर्ट जल्द ही इस प्रार्थनापत्र पर सुनवाई करेगा.  पुलिस तबरेज को गिरफ्तार करने के लिए उसे खोज रही है. 

महिला सुरक्षा मुद्दे पर कांग्रेस का मार्च, मुनव्वर राना की बेटी गिरफ्तार

बता दें कि शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर त्रिपुला चौराहे पर स्थित एक पेट्रोलपंप पर जानलेवा हमला किया गया था. तबरेज ने कोतवाली में अपने चाचा इस्माइल राना, राफे राना, शकील राना, जमील राना और चचेरे भाई यासर राना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

मुनव्वर राणा के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली, चाचा और भाई को फंसाने का था प्लान

पुलिस ने इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी थी. जांच में पुलिस ने पाया कि मामला ही झूठा है. एसपी ने दावा किया कि तबरेज ने अपने ऊपर हमले की साजिश खुद रची थी. तबरेज की कार पर गोली चलाने के आरोप में पुलिस चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने तबरेज को खोजने के लिए उसके लखनऊ स्थित घर पर छापा भी मारा लेकिन वह फरार हो गया. उसका मोबाइल भी बंद है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें