लखनऊ: लोहिया अस्पताल परिसर में पुलिसकर्मी ने युवक को मारी गोली, सरेंडर

Smart News Team, Last updated: 09/06/2021 10:04 PM IST
  • लखनऊ के विभूतिखंड स्थित लोहिया अस्पताल के गेट पर एक पुलिसकर्मी ने युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सीतापुर के मिश्रिख निवासी प्रवीण सिंह के रूप में हुई है. आरोपी पुलिसकर्मी ने विभूतिखंड थाने में सरेंडर कर दिया है.
मृतक युवक की पहचान सीतापुर के मिश्रिख निवासी 34 वर्षीय प्रवीण सिंह के रूप में हुई है

राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड स्थित लोहिया अस्पताल के गेट पर एक पुलिसकर्मी ने युवक की सिर में गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना के बाद पुलिसकर्मी ने लोहिया अस्पताल के पीछे नाले में तमंचा फेंक दिया और विभूतिखंड थाने में सरेंडर कर दिया. मृतक युवक की पहचान सीतापुर के मिश्रिख निवासी 34 वर्षीय प्रवीण सिंह के रूप में हुई है. आरोपी पुलिसकर्मी भी सीतापुर में तैनात था. हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक लोहिया अस्पताल के गेट पर बुधवार शाम करीब साढ़े 5 बजे पैदल जा रहे एक युवक को बाइक सवार हमलावर ने पीछे से सिर में गोली मार दी. लोहिया अस्पताल में गोली चलने की खबर पर कुछ ही देर में विभूतिखंड इंस्पेक्टर चंद्रशेखर सिंह पुलिस टीम के साथ मौंके पर पहुंचे. पुलिस जांच में जुटी ही थी की आरोपी ने विभूतिखंड थाने में सरेंडर कर दिया. पूछताछ में पता चला की आरोपी आशीष मिश्र सिपाही है और सीतापुर जिले में तैनात है. आशीष मिश्र बदायूं का रहने वाला है. आरोपी पुलिसकर्मी ने प्रवीण की हत्या किस वजह से की पुलिस इस बारे में पूछताछ कर रही है.

यूपी पंचायत चुनाव: खाली पदों के लिए 12 जून के बाद उपचुनाव के लिए होगी वोटिंग

मृतक प्रवीण सिंह के पिता विनोद सिंह सीतापुर में हुए हत्या के मामले में दोषी हैं. विनोद सिंह का लोहिया अस्पताल में इलाज चल रहा था. सिपाही आशीष मिश्र को विनोद सिंह की सुरक्षा में तैनात किया गया था. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि प्रवीण सिंह उसे परेशान कर रहा था. उसे डर था की प्रवीण उसकी हत्या कर देगा. इसी के चलते उसने उसे गोली मार दी. हालांकि पुलिस आरोपी के बयान पर भरोसा नहीं कर रही है. पूलिस की पूछताछ जारी है.

अगस्त में जेवर एयरपोर्ट का भूमि पूजन, PM मोदी हो सकते हैं चीफ गेस्ट, CM मेजबान

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें