बरेली में दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर कार सवार शख्स से लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 3:12 PM IST
  • बिथरी चैनपुर के पास दो बाइक से आए बदमाशों ने कार सवार शख्स से 3600 रुपए, दो मोबाइल फोन और एक सोने की अंगूठी लूट ली. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
कार सवार शख्स से लूटपाट

लखनऊ: बरेली में दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइकसवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बिथरी चैनपुर के पास दो बाइक से आए बदमाशों ने कार सवार शख्स से 3600 रुपए, दो मोबाइल फोन और एक सोने की अंगूठी लूट ली. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घटना उस वक्त की है जब देवरिया के देवसिया गांव के रहने वाले लक्ष्मण यादव अपनी कार से मुजफ्फरनगर से वापस घर लौट रहे थे. रास्ते में बड़ा बाईपास के पास ईंटोआ बेनीराम गांव के पास उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई. गाड़ी रुकते ही पीछे से दो बाइकसवार बदमाश वहां आ गए. तमंचे के बल पर बदमाशों ने लक्ष्मण से लूटपाट की.

लखनऊ और नोएडा में मायावती शासनकाल में बने स्मारक मामले में FIR, चार अधिकारी गिरफ्तार

बदमाशों ने लक्ष्मण को धमकाते हुए उससे 3600 रुपए, दो मोबाइल फोन और एक सोने की अंगूठी छीन ली. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. इसके बाद लक्ष्मण ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी.

लखनऊ: लॉकडाउन में पिता के घर रहने पहुंच बेटे-बहू नगदी और गहने लेकर फरार, रिटायर्ड IPS पिता ने दर्ज कराया केस

पुलिस के मुताबिक ये लूटपाट करने वाला ये गिरोह इस वक्त दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर काफी सक्रिय है. पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश में टीमें लगा दी गई हैं. जल्द ही इस गिरोह के सदस्यों को पकड़ लिया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें