लखनऊ: पीली साड़ी वाली मैडम का दिखा नया अंदाज, ग्लैमरस के साथ बढ़ाया वोटिंग परसेंटेज

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 23rd Feb 2022, 5:22 PM IST
  • पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी राजधानी के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ पर काउंटिंग करवा रही हैं. वे मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 114 पर मतदान में व्यस्त हैं. खास बात यह रही कि उनके बूथ पर सुबह 11:00 बजे तक करीब 50 परसेंट वोट पड़ गए थे.
Polling officer Reena Dwivedi

लखनऊ. आपको याद होगा लोकसभा चुनाव में पीली साड़ी वाली एक महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. आलम यह था कि महिला रातों-रात स्टार बन गई. कहा गया था कि जिस बूथ पर उनकी चुनाव में ड्यूटी लगी थी उस बूथ पर 100 फ़ीसदी मतदान हुआ था. मतदान खत्म होते ही धीरे-धीरे उनकी चर्चा भी बंद हो गई, लेकिन एक बार फिर उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में पीली साड़ी वाली महिला फिर चर्चा में आ गई. महिला का नाम रीना द्विवेदी है. पिछली बार लोकसभा चुनाव में वह पीली साड़ी में काफी चर्चा में रही, लेकिन इस बार उनका अंदाज काफी बदला हुआ नजर आया.

मंगलवार को चौथे चरण का मतदान के दौरान सबकी नजर पीली साड़ी वाली महिला पर थी, लेकिन इस बार रीना द्विवेदी का अंदाज काफी बदला हुआ नजर आया. वह मतदान केंद्र में स्टाइलिश ब्लैक ट्राउजर व टॉप उसके ऊपर मरून कलर का ब्‍लेजर व काले चश्मे में नजर आई और एक बार फिर सभी के आकर्षण का केंद्र बन गई. इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

 

11 बजे तक हुए थे 50 परसेंट वोट

लखनऊ की रहने वाली रीना द्विवेदी इस बार राजधानी के मोहनलालगंज विधानसभा के गोसाईगंज बूथ पर काउंटिंग करवा रही हैं. वे मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 114 पर मतदान में व्यस्त हैं. खास बात यह रही कि उनके बूथ पर सुबह 11:00 बजे तक करीब 50 परसेंट वोट पड़ गए थे. यह अपने आप में बड़ी बात है. वही पूरे लखनऊ का औसत उस वक्त 22% से कम था.

इंस्टाग्राम पर हैं लाखों फॉलोअर्स

रीना द्विवेदी को नए गेट अप में देखने के बाद वहां पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों के साथ पुलिसकर्मी भी उनके साथ सेल्फी ले रहे थे. उनके इंस्टाग्राम पर भी लाखों फॉलोअर्स हैं. इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर उनके नाम से फैन पेज भी बन गया है. यहां वह रोज अपने फोटो अपडेट करती हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें