जन्मदिन पर शिवपाल यादव ने परिवार को किया याद, बोले- मेरी इच्छा सभी एकजुट हो

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 8:27 PM IST
  • प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपने जन्मदिन के मौके पर अखिलेश यादव से उनकी दूरियां बढ़ाने वालों पर जमकर निशाना साधा. साथ ही एक बार फिर समाजवादी परिवार के एकजुट होने की इच्छा जाहिर की.
शिवपाल सिंह यादव ने अपने 66वें जन्मदिन पर समाजवादी परिवार को एक बार फिर याद किया है

समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ चुके प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर अपने परिवार को याद किया है. अपने जन्मदिन के मौंके पर शिवपाल सिंह यादव का परिवार की एकजुटता को लेकर दर्द छलक उठा. शिवपाल यादव ने आज अपना 66वीं जन्मदिन मनाया. इस दौरान शिवपाल यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए अखिलेश यादव से उनकी दूरियां बढ़ानों वालों पर भी जमकर निशाना साधा.

बता दें कि शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव समाजवादी परिवार के साथ मिलकर लड़ने की इच्छा है. शिवपाल यादव ने अपने बयान में अखिलेश यादव से नजदीकियां बढ़ाने का भी इशारा किया. प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि मां सरस्वती सबको सदबुद्धि प्रदान करें. शिवपाल यादव ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव आज लखनऊ में नहीं हैं, नहीं तो वह जन्मदिन पर सबसे पहले उनका आशीर्वाद लेने के लिए जाते.

बड़ा खतरा टला, लखनऊ को बम धमाके से दहलाने आए PFI के दो आतंकी गिरफ्तार

शिवपाल सिंह यादव ने जन्मदिन के मौंके पर कहा कि सभी को पता है कि परिवार को एकजुट होने से रोकने वाले कौन हैं. इन्हीं लोगों ने समाजवादी परिवार से मेरी दूरिया बढ़ाई हैं. पंचायत चुनावों पर बयान देते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए सभी को एक होना चाहिए. मेरी पार्टी ग्राम पंचायत का चुनाव नहीं लड़ेगी. लेकिन जिला पंचाय़त का चुनाव लड़ना चाहेगी. साथ ही चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेगी.

लखनऊ : एसजीपीजीआई में खुला हेपेटोलॉजी विभाग, मिलेगी लिवर प्रत्यारोपण की सुविधा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें