प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा- कोरोना संक्रमण के कारण यूपी बोर्ड परीक्षाओं को आगे बढ़ाए योगी सरकार

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 1:50 PM IST
  • यूपी में बढ़ते कोरोना संक्रमण मामलों को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने राज्य सरकार से यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं को आगे बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने कहा, राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है.
प्रगतिशील पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव.

लखनऊ: देशभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने राज्य सरकार से 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को आगे बढ़ाने का मांग की है. शिवपाल यादव ने कहा, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण और इससे होने वाली मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. योगी सरकार को बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रकोप, वर्तमान हालात, अनिश्चितता को देखते हुए 08 मई से शुरू होने वाली बोर्ड परीक्षाओं को स्थिति सामान्य होने तक आगे बढ़ा देना चाहिए.

बुधवार को शिवपाल यादव ने अपने ट्वीट में कहा, "उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण और इससे होने वाली मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप, वर्तमान हालात, अनिश्चितता व संशय को देखते हुए 08 मई से शुरू होने वाली यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को स्थिति सामान्य होने तक आगे बढ़ाया जाना चाहिए."

CM योगी से मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कोरोना प्रोटोकॉल में मांगी रियायत, मिला ये जवाब

स्वास्थ्य के अनुसार, मंगलवार को देशभर में 1,83,969 लोग कोरोना संकमित पाए गए. जबकि सोमवार को यह आंकड़ा 1,61,737 पर था. स्वास्थ्य मंत्रायल ने बताया, कि कोरोना के 80 फीसद मामले दस राज्य से है, जिसमें महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, छतीसगढ़, कर्नाटक, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान से है. संक्रमण बढ़ने के कारण महाराष्ट्र सरकार ने 15 दिनों का नाईट कर्फ्यू लगा दिया है.

UP पंचायत चुनाव: BJP सांसद ने की टालने की मांग, बोले-जान बचाना जरूरी, चुनाव नहीं

UP पंचायत चुनाव: केजरीवाल ने वीडियो जारी कर आप प्रत्‍याशियों के लिए मांगा समर्थन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें