राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी भारतीय रेल को शुभकामनाएं, विजिटर्स बुक में लिखा..

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 2:34 PM IST
  • राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज प्रेसिडेंशियल ट्रेन से लखनऊ पहुंच गए हैं. राष्ट्रपति ने भारतीय रेलवे को शुभकामनाएं भी दी. इसी के साथ उन्होनें विजिटर्स बुक में लिखा कि इस स्मरणीय यात्रा में मुझे रूरा एवं झीझक में अपने पुराने मित्रों एवं सगे संबंधियों से मिलने का सुखद अनुभव प्राप्त हुआ है. 
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी भारतीय रेल को शुभकामनाएं, विजिटर्स बुक में मैसेज लिखा.

लखनऊ. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज कानपुर से यात्रा करके लखनऊ पहुंच गए हैं. प्रेसिडेंशियल ट्रेन से वह सोमवार को लखनऊ पहुंचे. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भारतीय रेलवे में सक्रिय पूरी टीम को शुभकामनाएं दी हैं. उन्होनें भारतीय रेल को साधुवाद कहते हुए विजिटर्स बुक में मैसेज भी लिखा है. राष्ट्रपति ने लिखा कि इस सुखद और मनोरम यात्रा से वह और उनका परिवार अत्यंत प्रभावित हुए हैं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विजिटर्स बुक में लिखा कि “हिमालय की दुर्गम पर्वत श्रृंखलाओं से लेकर कन्याकुमारी के समुद्र तट तक और पूर्वोत्तर भारत की हरी-भरी धरती से लेकर गुजरात के पश्चिमी मरूस्थलों तक सरल और सुगम यातायात प्रदान करने वाली भारतीय रेल को मेरी शुभकामनाएं. लंबे समय बाद दिल्ली से कानपुर होते हुए लखनऊ तक की सुखद और मनोरम यात्रा से मैं और मेरा परिवार अत्यंत प्रभावित हैं. इस स्मरणीय यात्रा में मुझे रूरा एंव झीझक में अपने पुराने मित्रों एवं सगे संबंधियों से मिलने का सुखद अनुभव प्राप्त हुआ. मेरा यह पूर्ण विश्वास है कि प्रतिदिन करोड़ों भारतीयों की प्रिय परिवहन सेवा के रूप में भारतीय रेल विश्वभर की रेल सेवाओं में अगृणी स्थान बनाए रखेगी.भारतीय रेल की सेवा में सक्रिय पूरी टीम को मेरा साधुवाद व शुभकामनाएं.”  

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विजिटर्स बुक में भारतीय रेलवे के लिए शुभकामनाएं लिखीं.

 

लखनऊ पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद, मुख्यमंत्री, राज्यपाल और मंत्रियों ने किया स्वागत 

प्रेसिडेंशियल ट्रेन से सफर करके राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सोमवार की सुबह 11.50 पर लखनऊ पहुंचे थे. राष्ट्रपति का स्वागत करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल समेत राज्य सरकार के कई मंत्री पहुंचे थे. राष्ट्रपति कानपुर में तीन दिन रहने के बाद अब प्रेसिडेंशियल ट्रेन से ही लखनऊ पहुंचे हैं.लखनऊ में रामनाथ कोविंद कई कार्यक्रमों का हिस्सा बनेंगे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें