प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस से 28 जून को लखनऊ आएंगे राष्ट्रपति कोविंद, तैयारियां तेज

Smart News Team, Last updated: Wed, 23rd Jun 2021, 12:05 AM IST
  • राष्ट्रपति 25 जून को ट्रेन से नई दिल्ली से कानपुर आएंगे. राष्ट्रपति कानपुर में तीन दिन तक ठहरेंगे. उसके बाद वह 28 जून को कानपुर से लखनऊ प्रेसीडेंशियल एक्सप्रेस ट्रेन से पहुंचेंगे. कानपुर से लखनऊ तक रेलवे ने अलर्ट जारी कर दिया है.
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 28 जून को प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस से लखनऊ आएंगे.

लखनऊ- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 28 जून को लखनऊ आएंगे. वह प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस से लखनऊ आएंगे. राष्ट्रपति के प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस से आगमन को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. चारबाग स्टेशन पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे. स्टेशन से बाहर निकलने तक कई घेरों की सुरक्षा रहेगी.

इसका जायजा लखनऊ मध्य की डीसीपी डा. ख्याति गर्ग ने मंगलवार को चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंचकर लिया. इस दौरान जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारियों के साथ मिलकर सुरक्षा चक्र का जायजा भी लिया.

सैमसंग पर योगी का जादू, यूपी में बनेंगे अब 12 करोड़ मोबाइल, मिलेगा 10 हजार रोजगार

मिली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रपति 25 जून को ट्रेन से नई दिल्ली से कानपुर आएंगे. राष्ट्रपति कानपुर में तीन दिन तक ठहरेंगे. उसके बाद वह 28 जून को कानपुर से लखनऊ प्रेसीडेंशियल एक्सप्रेस ट्रेन से पहुंचेंगे. कानपुर से लखनऊ तक रेलवे ने अलर्ट जारी कर दिया है. 72 किलोमीटर रेलखंड पर रोजाना निगरानी रखी जा रही है. रेलवे ने परिचालन से जुड़े अधिकारियों की तैनाती की है. ताकि कानपुर से लखनऊ के बीच प्रेसीडेंशियल ट्रेन के सफर में कोई परेशानी नहीं हो.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें