दूसरी पत्नी के लिए पुजारी ने पहली पत्नी का किया मर्डर, रची लूट-हत्या की साजिश

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 02:40 PM IST
  • लखनऊ में एक पुजारी ने अपनी पत्नी की हत्या करके अफवाह फैलाई की उसके घर में लूट हुई और लूटेरों ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. 
दूसरी शादी कर पुजारी ने पहली पत्नी का किया मर्डर, रची लूट में हत्या की साजिश

लखनऊ. लखनऊ के बंथरा में पुलिस ने पुजारी की पत्नी की हत्या का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि उसके पुजारी पति दीप ने ही पत्नी दीपिका की हत्या की थी. पुलिस ने पुजारी पति दीप को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी ने बताया कि उसने दूसरी शादी की थी जिसके बाद पहली पत्नी दीपिका से उसके झगड़े होने लगे थे. इसी कारण उसने साजिश रची.

पुजारी ने बताया कि दोनों के बीच विवाद होने लगा था. उसने पत्नी की हत्या की और वारदात को छिपाने के लिए घर की पिछली दीवार को तोड़कर सेंध लगने की झूठी कहानी रची. आरोपी पति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए घर का सामान कमरे से बाहर तक बिखेर दिया था. बंथरा पुलिस ने फॉरेंसिक एविडेंस और कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया. 

UP की राजधानी लखनऊ में आठ साल की बच्ची से रेप, आरोपी अरेस्ट

गौरतलब हो की, पुजारी ने दीपिका के अलावा उसकी सगी भतीजी कुसुम से भी शादी की. दोनों पत्नियां उनके दो-दो बेटे पुजारी के साथ एक ही घर में रहते थे. दोनों के बीच अकसर झगड़े हुए. सभी नागेश्वर मंदिर में रहते थे. दीप, कुसुम और उनके बच्चे घर के बाहर बने हनुमान मंदिर के चबूतरे पर सोते हैं जबकि दीपिका अंदर अकेले सोती थी. 

लखनऊ: हवाला रैकेट का भांडाफोड़, 1 करोड़ नगदी के साथ लाखों की विदेशी करेंसी जब्त

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले कुसुम नित्यक्रिया के लिए मकान के बाहर बने शौचालय में गई तो दीवार की ईंटें निकली देख शोर मचाया. परिवारीजन घर के भीतर पहुंचे तो आंगन में दीपिका का शव पड़ा देखा. सामान बिखरा देख पुलिस को लूट के बाद हत्या का संदेह जताया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें