लखनऊ : बीकेटी में पुजारी की हत्या दुकानदार ने की थी, आरोपित अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 10:18 AM IST
  • बीकेटी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर रण बाबा मंदिर परिसर में हुई पुजारी की हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपित दुकानदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसपी ने बीकेटी पुलिस को इस खुलासे पर दस हजार रुपये का इनाम दिया है।  
बीकेटी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया वारदात का खुलासा

लखनऊ : बीकेटी के रण बाबा मंदिर में हुई पुजारी फकीरे दास की हत्या का खुलासा गुरुवार को पुलिस ने कर दिया। पुलिस ने बताया कि बाबा की हत्या मंदिर में प्रसाद की दुकान लगाने वाले शिवपुरी निवासी रामचंद्र ने की थी। 24 घंटे में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना का खुलासा करने के लिए एसपी ग्रामीण हृदयेश कुमार ने बीकेटी पुलिस को दस हजार का इनाम दिया।

गणतंत्र दिवस की परेड में मुख्य आकर्षण होगी राम मंदिर की झांकी

एसपी ग्रामीण हृदयेश कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि जांच में पता चला कि शिवपुरी निवासी रामचंद्र मंदिर में प्रसाद की दुकान लगाता था। नवरात्रि के पहले मंदिर से एक कुंतल के 49 घंटे चोरी हुए थे जो कि रामचंद्र ने ही चुराए थे। इस बात की जानकारी होने पर बाबा ने उसे वहां से हटा दिया था। इसी बात को लेकर वह मंगलवार रात में शराब के नशे में मंदिर गया था। आरोपित ने पुलिस को बताया कि पहले उसने बाबा के साथ गांजा पिया उसके बाद पीछे से बाबा के सिर पर ईंट से हमला कर दिया। बाबा जब बिस्तर से गिर गए तो वहां से भाग निकला। पुलिस का दावा है कि गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपित रामचंद्र को मंझी पुल के पास से भागते समय मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया। एसपी ग्रामीण ने बाबा हत्याकांड का खुलासा 24 घंटे में करने के लिए बीकेटी पुलिस को 10 हजार रुपये का इनाम दिया।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें