राबर्ट वाड्रा का दावा, प्रियंका से मिलने जाने से रोका गया, राहुल गांधी को भी नहीं मिली परमिशन

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 10:14 AM IST
  • प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक में एक पोस्ट की. पोस्ट में उन्होंने दावा किया कि उनको प्रियंका से मिलने जाने से रोका गया है. उन्होंने पोस्ट किया कि मुझे प्रियंका की बहुत चिंता है, वो जल्दी सुरक्षित घर वापस आ जाए.
राबर्ट वाड्रा का दावा, प्रियंका से मिलने जाने से लखनऊ जाने के लिए रोका गया

लखनऊ. लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में पूरे प्रदेश समेत देश में सियासी पारा बढ़ता जा रहा है. अब इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा की भी इंट्री हो गई है. वाड्रा ने इस मामले को लेकर एक फेसबुक पोस्ट करते हुए उन्हें प्रियंका से मिलने जाने से रोकने का दावा किया. वाड्रा ने पोस्ट में कहा कि मुझे प्रियंका की बहुत चिंता है, लेकिन मुझे बताया गया कि मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा. वहीं, यूपी सरकार ने लखीमपुर खीरी में पीड़ितों के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेसी प्रतिनिधिमंडल को भी जाने से रोक दिया है. यह प्रतिनिधिमंडल राहुल गांधी के नेतृत्व में जा रहा था.

हैरान करने वाला कि एक पति अपनी पत्नी से नहीं मिल सकता

राबर्ट वाड्रा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मुझे प्रियंका की बहुत चिंता है, मैंने लखनऊ आ रहा था. लेकिन फिर मुझे बताया गया कि मुझे लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा. यह हैरान करने वाला है कि एक पति अपनी पत्नी के सपोर्ट के लिए उससे मिलने तक नहीं जा सकता. प्रियंका को बहुत से लोगों का सपोर्ट मिल रहा है, लेकिन मेरे लिए परिवार और पत्नी सबसे पहले आते हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि प्रियंका को जल्दी छोड़ा जाएगा और वह सुरक्षित घर वापस आएंगी.

लखीमपुर खीरी: छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल की UP में नो एंट्री, लखनऊ एयरपोर्ट से ही वापस

कानूनी सलाहकार तक से नहीं मिलने दिया जा रहा

राबर्ट ने आगे लिखा कि मुझे इस बात की हैरानी है कि किस तरह प्रियंका को आईपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया. कल मेरी प्रियंका से बात हुई तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने किसी तरह का कोई नोटिस या ऑर्डर नहीं दिया. उनको कानूनी सलाहकार से भी नहीं मिलने दिया जा रहा है.

प्रियंका गांधी बुधवार तक नहीं छूटीं तो चंडीगढ़ से लखीमपुर खीरी मार्च करेगी कांग्रेस: सिद्धू

राहुल गांधी के लखीमपुर जाने की नहीं मिली अनुमति

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को लखीमपुर खीरी जाने की अनुमति यूपी सरकार ने देने से मना कर दिया. यूपी सरकार ने देर रात कांग्रेस की मांग को खारिज कर दिया. बता दें कि कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर राहुल के नेतृत्व में 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को खीरी जाने की जानकारी दी थी. वहीं, राहुल गांधी के प्रियंका गांधी से मिलने सीतापुर आने की संभावना को देखते हुए जिले में भी चौकसी बढ़ा दी गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें