एंबुलेंस स्टाफ की बर्खास्तगी पर बोलीं प्रियंका- फूल बरसाए फिर नौकरी से निकाला

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Jul 2021, 2:30 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में हड़ताल कर रहे 500 से ज्यादा एंबुलेंस कर्मियों को सरकार ने एस्मा लगाकर बर्खास्त कर दिया है. 
  • यूपी में एंबुलेंस कर्मियों की हड़ताल के बाद लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
उत्तर प्रदेष में हड़ताल कर रहे 500 से एंबुलेंस कर्मियों को सरकार ने बर्खास्त किया.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एंबुलेंस चालकों की बर्खास्तगी के बाद सियासत गरमा गई है. एम्बुलेंस चालकों की बर्खास्तगी के बाद कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है की कोरोना काल में जिन एंबुलेंस कर्मियों के ऊपर फूल बरसाए जा रहे थे. आज जैसे ही उन्होंने आपने हक़ के लिए आवाज़ उठाई सरकार ने उन्हें बर्खास्त कर दिया है. 

उत्तर प्रदेश में एंबुलेंस कर्मी अपनी तमाम मांगो को लेकर हड़ताल कर रहे हैं. सरकार से अपनी सैलरी बढ़ाने और कंपनी बदलने पर कर्मियों को न हटाने की मांग कर रहे हैं. लेकिन सरकार ने एंबुलेंस कर्मी की मांग को दरकिनार करते हुए एस्मा लगाकर 500 से ज्यादा चालकों को बर्खास्त कर दिया. जिसके बाद कांग्रेस राष्ट्रिय  महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को आड़े हाथों लिया है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है की "उप्र में कोरोना काल में सरकारएंबुलेंस कर्मियों पर फूल बरसाने की बात करती थी और उन्होंने जैसे ही अपने अधिकारों की आवाज उठाई सरकार उन पर लट्ठ बरसने की बात कर रही है. 

UP चुनाव के लिए बीजेपी महिला मोर्चा की टीम घोषित, इन्हें मिली जिम्मेदारी

प्रियंका गांधी ने आगे कहा है की "सरकार ने एस्मा लगाकर 500 से ऊपर कर्मी बर्खास्त कर दिए और जनता परेशान है. ऐसी सरकार से  प्रदेश को भगवान बचाए."आपको बता दे की उत्तर प्रदेश में एंबुलेंस  कर्मियों की हड़ताल से मरीजों को खासा परेशानियों का सामना करना पद रहा है. तीमारदार अपने मरीजों को रिक्शा व बाइक पर ले जाने के लिए मजबूर हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें