हाथरस कांड: ग्रेटर नोएडा में रोके जाने के बाद पैदल हाथरस रवाना हुईं प्रियंका

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 02:29 PM IST
  • कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीडित परिवार से मिलने के लिए उनके गांव रवाना हो गए हैं. उनके साथ यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी मौजूद हैं.
हाथरस जा रहे राहुल और प्रियंका गांधी

हाथरस में हुई घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश है. हर तरफ बवाल मचा हुआ है और योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. ऐसे में पीड़ित परिवार से मिलने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीडित परिवार से मिलने के लिए उनके गांव रवाना हो गए हैं. उनके साथ यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू भी मौजूद हैं. 

यह सभी लोग दिल्ली-नोएडा-दिल्ली (डीएनडी) फ्लाईओवर के रास्ते हाथरस के लिए निकले हैं. खबर आ रही है कि ग्रेटर नोएडा जीरो प्वाइंट पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का काफिला रोका गया जिसकी वजह से सड़क पर ट्रैफिक जाम लग गया है.

काफिला रोके जाने के बाद प्रियंका और राहुल पैदल ही हाथरस की ओर चल दिए हैं.

 

वहीं प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के हाथरस आने की खबरों के चलते सीमाएं सील कर दी गई हैं. साथ ही जिले में धारा 144 लगा दी गई है जिसके तहत पांच से अधिक लोग एक जगह पर इक्ट्ठा नही हो पाएंगे. इसके अलावा दिल्ली- नोएडा बॉर्डर पर सुरक्षा और बढ़ा दी गई है.

हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि जिले की सारी सीमाएं सील कर दी गई हैं. साथ ही पूरे जिले में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है, जिसके तहत पांच से अधिक लोगों को एक जगह इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है. उन्होंने बताया कि हमें प्रियंका गांधी की आने की कोई जानकारी नहीं है.एसआईटी आज पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात करेगी, मीडिया को अनुमति नहीं दी जाएगी.

गैंगरेप और बर्बरता का शिकार हुई 20 साल की पीड़िता की 29 सितंबर को इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद यूपी पुलिस ने मंगलवार देर रात के अंधेरे में परिवार की मौजूदगी के बिना पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें