प्रियंका गांधी के निजी सचिव समेत 4 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मारपीट केस दर्ज

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 8:54 PM IST
  • कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के निजी सचिव समेत 3 लोगों के खिलाफ लखनऊ में मामला दर्ज किया गया है. निजी सचिव पर शहर के एक व्यक्ति ने मारपीट करने और ताकझांक का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. इस मामले में निजी सचिव समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
प्रियंका गांधी के निजी सचिव समेत 4 कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज,ये है वजह

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह के खिलाफ लखनऊ में शहर के एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है. इस मामले में सिर्फ निजी सचिव संदीप सिंह पर नहीं बल्कि दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी पर खुद कविता चोरी का आरोप लगा चुका है. चित्रकूट के नारी संवाद कार्यक्रम में प्रियंका ने एक कविता की कुछ पंक्तियां पढ़ी थी, जिसके लेखक पुष्यमित्र ने प्रिंयका पर कविता चोरी का आरोप लगाया.

इन आरोपों में दर्ज किया मामला

संदीप सिंह के खिलाफ बुधवार देर रात प्रशांत कुमार नाम के व्यक्ति ने हुसैनगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. थाने में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया कि कांग्रेस नेता योगेश कुमार दीक्षित, शिव पांडेय और संदीप सिंह ने उनके साथ मारपीट की। इस मामले में पुलिस ने 323 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

UP चुनाव में शाह व राजनाथ को मिली बड़ी जिम्मेदारी, क्षेत्रवार प्रभारी नियुक्त

ताकझांक करने का लगाया आरोप

पीड़ित व्यक्ति ने संदीप सिंह पर आरोप लगाया कि वो देर रात ताक झांक करते थे, जब उनको रोका और उनकी इस हरकत का विरोध किया तो वो मारपीट करने लगे. जिसके बाद पीड़ित ने थाने में मारपीट और ताकझांक करने का मामला दर्ज कराया.

प्रियंका गांधी पर कविता चोरी का आरोप, कवि ने कहा- घटिया राजनीति के लिए...

जांच के आधार पर होगी कार्रवाई

हुसैनगंज थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि प्रशांत कुमार नाम के शख्स ने प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह समेत 3 लोगों के खिलाफ मारपीट और ताकझांक करने की शिकायत दर्ज कराई है. जिसको लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें