महिला पुलिसकर्मियों पर जांच के आदेश पर प्रियंका गांधी बोलीं- तस्वीर लेना गुनाह तो इसकी सजा मुझे मिले

Prachi Tandon, Last updated: Thu, 21st Oct 2021, 9:09 AM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और महिला पुलिसकर्मियों की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसके बाद ऐसी जानकारी सामने आई है कि उन महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ प्रारंभिक जांच की जाएगी. प्रियंका गांधी ने इसपर ट्वीट पर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है.
प्रियंका गांधी ट्वीट कर बोलीं- तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिलनी चाहिए.

लखनऊ. यूपी पुलिस कस्टडी में चोरी के आरोपी अरुण वाल्मिकि की मौत के बाद प्रियंका गांधी आगरा जा रही थीं. उसी दौरान उन्हें आगरा टोल पर रोक दिया गया. प्रियंका गांधी का काफिला जब आगरा टोल पर रुका था तब मौके पर मौजूद कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी ली थी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ फोटो लेने के मामले ने तूल पकड़ लिया है. फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने सेल्फी लेने वाली महिला पुलिसकर्मियों की प्रारंभिक जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस की इस कार्रवाई पर प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि अगर तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी उन्हें मिलनी चाहिए.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा है 'ऐसी खबर आ रही है कि इस तस्वीर से योगी जी इतने व्यथित हो गए कि इन महिला पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करना चाहते हैं. अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे मिले, इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर खराब करना सरकार को शोभा नहीं देता'. 

सपा सीट ना दे तो भी अखिलेश यादव से चुनावी गठबंधन करेंगे ओवैसी के पार्टनर राजभर

प्रियंका गांधी को जब आगरा जाने से रोका गया था, तब भी उन्होनें ट्वीट कर यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा था. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा था कि अरुण वाल्मीकि की मृत्यु पुलिस हिरासत में हुई. उनका परिवार न्याय मांग रहा है. मैं परिवार से मिलने जाना चाहती हूं. उप्र सरकार को डर किस बात है? क्यों मुझे रोका जा रहा है. आज भगवान वाल्मीकि जयंती है, पीएम ने महात्मा बुद्ध पर बड़ी बातें की, लेकिन उनके संदेशों पर हमला कर रहे हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें