यूपी में अस्पताल की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रही सरकारः प्रियंका गांधी

Smart News Team, Last updated: 14/04/2021 06:49 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव और यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ आपात बैठक की. प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार आंकड़ों से नहीं लोगों की जिंदगी से खेल रही है.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए कांग्रेसी नेताओं से मीटिंग की.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से फैल रहा है. इसी बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार अस्पताल की जगह श्मशान घाट की क्षमता बढ़ा रही है. उन्होंने कहा कि सरकार आंकड़ों से नहीं लोगों की जिंदगी से खेल रही है. प्रियंका गांधी ने ये बात यूपी में कोरोना को लेकर कांग्रेस नेताओं से हुई मीटिंग में कही है.

इस मीटिंग में प्रियंका गांधी ने कहा कि यूपी में कोरोना संकट के दौरान अमानवीयता चरम पर है. प्रदेश की जनता की हर संभव मदद के लिए कांग्रेस तैयार है. उन्होंने कहा कि विपक्ष का धर्म है कि जनता के सवालों के लिए लड़ें. कांग्रेस जनता के लिए लड़ने को प्रतिबद्ध है. आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में यूपी में कोरोना के 17 हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं.

CM योगी ने रेमडेसिविर की कमी पर लिया बड़ा फैसला, गुजरात से मंगाए 25हजार इंजेक्शन

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने बताया कि मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं.

CBSE बोर्ड ने तैयार किया फार्मूला, ऐसे होंगे 10वीं के छात्र प्रमोट, जानें डिटेल

आपको बता दें कि पिछेले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश में कोरोना के 17 हजार 963 नए मामले सामने आए हैं. वहीं 3 हजार 474 लोग पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस से 85 लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस के नए मामलों के बाद कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 7 लाख 24 हजार को पार कर चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें