UP के सीतापुर में चली गोली, प्रियंका गांधी ने कहा-PM और CM साहब इन्हें बधाई दो

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 8:59 PM IST
उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान कई जगह हिंसा हुई है. प्रदेश में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने इस हिंसा का सरकार पर भी लगया है. 
यूपी के सीतापुर में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान चली गोलियां

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के बाद अब ब्लॉक प्रमुख के चुनाव होने हैं. इन चुनावों का नामांकर आज हुआ है, नामांकन के दौरान प्रदेश में कई जगह हिंस भी हुई है. वहीं इस हिंसा को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है. प्रियंका गांधी ने हिंसा का एक वीडियो भी ट्वीट किया है जिसमें गोली और बमबाजी हो रही है. वहीं लोगों के साथ मारपीट भी हो रही है और गाली गलोज भी हो रही है.

प्रियंका गांधी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए लिखा- पीएम साहब और सीएम साहब इसके लिए भी बधाई दीजिए कि यूपी में आपके कार्यकर्ताओं ने कितनी जगह बमबाजी, गोलीबारी, पत्थरबाजी की और कितने लोगों का पर्चा लूटा, कितने पत्रकारों को पीटा, कितनी जगह महिलाओं से बदतमीजी की कानून व्यवस्था की आंख पर पट्टी बांधकर, लोकतंत्र का चीरहरण चल रहा है.

बता दें कि ब्लॉक प्रमुख पद के नामांकन के दौरान कई जिलों में सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी देखने को मिली है. इसके साथ ही कई जगह महिला नेताओं से बदसूलकी भी की गई है. यूपी के 75 जिलों के 825 ब्लॉक के लिए चुनाव होने हैं जिसके लिए आज नामांकन हुआ है,

UP में ब्लॉक प्रमुख नामांकन में मारपीट, हिंसा पर ADG बोले- पहले से कम हुआ है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें