कांग्रेस ने प्रियंका गांधी के संघर्ष पर UP में छापे नए साल के 10 लाख कैलेंडर

Smart News Team, Last updated: Thu, 21st Jan 2021, 9:43 PM IST
  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी हैं जिसके तहत अब पार्टी यूपी के गांव और शहरों की गलियों तक 10 लाख कैलेंडर पहुंचाएगी. कांग्रेस के कैलेंडर में प्रियंका के जनसंपर्क और संघर्षों की तस्वीरे दिखाई गईं हैं.
कांग्रेस ने जारी किया नए साल का कैलेंडर, दिखाईं प्रियंका गांधी के संघर्ष की तस्वीरें

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस संगठन मजबूत करने की कोशिश में जुटी है. इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी ने अपना नए साल 2021 का कैलेंडर जारी किया है जो 10 लाख कार्यकर्ताओं और लोगों में बांटा जाएगा. कैलेंडर में तस्वीरों के जरिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का जन संपर्क और संघर्ष दिखाए गए हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस ने 10 लाख कैलेंडर उत्तर प्रदेश भेजे हैं. इन कैलेंडरों को गांव और शहरों के हर वार्ड तक पहुंचाने का पार्टी के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है. आबादी के लिहाज से ये कैलेंडर बाटें जाएंगे.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

कैलेंडर के पहले पेज यानी जनवरी महीने में सोनभद्र नरसंहार के बाद संवेदना व्यक्त करने सोनभद्र पहुंची प्रियंका गांधी की फोटो छापी गई है. इस फोटो में प्रियंका आदिवासी महिलाओं के साथ मौजूद हैं.

तांडव डायरेक्टर के घर UP पुलिस ने चिपकाया नोटिस, एक हफ्ते में लखनऊ बुलाया

जनवरी कैलेंडर

वहीं कांग्रेस के इस कैलेंडर में प्रियंका गांधी की वो तस्वीर भी छपी है जिसमें वे हाथरस पीड़िता की मां को गले लगा रही हैं. दूसरी ओर हाथरस की ओर जाते हुए नोएडा में यूपी पुलिस के लाठीचार्ज के दौरान की तस्वीर भी कैलेंडर में है जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा कार्यकर्ताओं को बचाते हुए नजर आ रही हैं.

कैलेंडर में जनवरी के साथ सभी महीनों का फोटो देखने के लिए नीचे पीडीएफ देखें-

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें