यूपी चुनाव से पहले हर गांव कांग्रेस अभियान शुरू, प्रियंका गांधी ने पदाधिकारियों से की बात

Nawab Ali, Last updated: Sat, 28th Aug 2021, 8:12 PM IST
  • कांग्रेस महासाचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने हर गांव कांग्रेस अभियान की शुरुआत की है. प्रियंका गांधी ने कहा है की उत्तर प्रदेश में दो लाख पदाधिकारियों को यूपी चुनाव से पहले प्रशिक्षण दिया जायेगा साथ ही प्रदेश की 58 हजार ग्राम सभाओं में अध्यक्ष नियुक्त किये जायेंगे.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हर गांव कांग्रेस अभियान की शुरुआत की है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में 2022 चुनावों की तारिख नजदीक आ रही है. ऐसे में कांग्रेस ने भी संगठन को मजबूत करना शुरू कर दिया है. कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रदेश के जिलों में प्रशिक्षण शिविर शुरू किये हैं. जिनमे कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज बदायूं कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर में डिजिटल माध्यम से जुड़ी इस दौरान उन्होंने हर गांव कांग्रेस अभियान की शुरुआत भी की है. आगामी चुनावों को देखते हुए प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा है की कार्यकर्ता हर गांव में कांग्रेस का संदेश पहुंचाए. 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. प्रियंका गांधी का सक्रीय राजनीती में आने के बाद उन्हें उत्तर प्रदेश प्रभारी बनाया गया. उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी मिलने के बाद से ही प्रियंका गांधी प्रदेशभर में सक्रीय है. उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी की एंट्री के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं मेंनई उर्जा देखने को मिली. हाल ही में चुनावों को देखते हुए यूपी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण शिविरों के जरिये तैयार किया जा रहा है. पिछले कई दिनों से यूपी के जिलों में प्रशिक्षण शिविर लगाये जा रहे हैं. कांग्रेस ने इन प्रशिक्षण कार्यक्रमों के जरिये दो लाख पदाशिकारियों को ट्रेनिंग देने का अभियान चलाया है.

सपा से जुड़कर भावुक हुए अंबिका चौधरी, अखिलेश बोले- ना जाने क्यों कुछ मजबूत रिश्ते...

प्रियंका गांधी ने कहा है की हर गांव कांग्रेस अभियान के तहत प्रदेश के हर व्यक्ति तक कांग्रेस का संदेश पहुंचाने का काम किया जायेगा. जल्द ही प्रदेश के 58 हजार ग्राम सभाओं में ग्राम सभा अध्यक्ष बनाये जायेंगे. हमारी कोशिश है की चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का मजबूत संगठन खड़ा किया जाए. विडियो कांफ्रेंसींग के माध्यम से प्रियंका गांधी ने कहा है की कांग्रेस के हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी हर गांव हर घर जाए. यूपी में चुनाव से पहले ही कार्यकर्ताओं की फौज तैयार की जाएगी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें