एलयू में क्रिकेट मैच के दौरान आपस में भिड़े प्रोफेसर व कर्मचारी, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 03:38 PM IST
  • लखनऊ विश्वविद्यालय अपने 100 साल पूरे करने जा रहा है. इस मौके पर रविवार को यहां क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ था. इस दौरान गलत एंपायरिंग पर प्रॉक्टर और कर्मचारी के बीच तीखी नोकझोंक हुई.
लखनऊ विश्वविद्यालय में क्रिकेट मैच के दौरान प्रोफेसर व कर्मचारी की बीच हुई नोकझोंक

लखनऊ: लखनऊ विश्वविद्यालय में शताब्दी वर्ष समारोह की शुरुआत के दौरान हुए बीते दिनों आयोजित कुलपति बनाम कुलसचिव क्रिकेट मैच एक वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया. इस वीडियो में विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर प्रोफेसर दिनेश कुमार और कर्मचारी डॉ संजय शुक्ला आपस में झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि लखनऊ विश्वविद्यालय अपने 100 साल पूरे करने जा रहा है. इस मौके पर आगामी 19 से 25 नवंबर तक विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है. इसी कड़ी में बीते रविवार को यहां क्रिकेट मैच का आयोजन हुआ था. मैच के दौरान कुलसचिव की टीम के खिलाड़ी डॉ संजय शुक्ला ने एंपायर पर कुलपति की टीम के पक्ष में भेदभाव करने और उनके प्लेयर्स को गलत तरीके से आउट करने के आरोप लगाए. इस पर प्रॉक्टर और कर्मचारी के बीच तीखी नोकझोंक हुई. वायरल वीडियो में दोनों एक दूसरे को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं.

लखनऊ सर्राफा बाजार में तेजी के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

हालांकि इस मौके पर मौजूद शिक्षकों ने बीच बचाव किया. जानकारों की माने तो कुलपति के हस्तक्षेप से पूरा मामला शांत हुआ. रविवार को लखनऊ विश्वविद्यालय का पूरा प्रशासन इस मामले को दबाने में लगा रहा. प्रशासन की ओर से बार-बार ऐसी कोई घटना ना होने की सूचना जारी की गई. हालांकि मंगलवार को अचानक वायरल हुए इस वीडियो ने शताब्दी वर्ष समारोह के पहले आयोजन में ही कर्मचारियों और शिक्षकों के रवैए पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

आगरा: यमुना एक्सप्रेस-वे से जाली नोटों की बड़ी खेप बरामद, तस्कर गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें