लखनऊ: होटल के कमरे में मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव, परिवार को हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: Sun, 29th Aug 2021, 8:55 AM IST
  • प्रॉपर्टी डीलर रजत सेंगर का शव गोमति नगर के एक होटल में मिला है. मृतक के पिता हरि सेंगर अपने बेटे की हत्या का आरोप उसके दोस्तों पर लगा रहें हैं.
लखनऊ के होटल कमरे में प्रॉपर्टी डीलर का शव मिला.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर में होटल की कमरे से एक प्रॉपर्टी डीलर का शव मिला है. शव की पहचान चिनहट सपना सिटी निवासी रजत सेंगर के रूप में हुई है. मृतक प्रॉपर्टी डीलर रजत सेंगर के पिता हरि सेंगर ने अपने पुत्र की हत्या का आरोप रजत सेंगर के दोस्तों पर लगाया है.

मृतक रजत सेंगर के पिता हरि सेंगर ने बताया कि शनिवार की सुबह विभूतिखंड थाने से उन्हें फोन पर रजत के मौत की सूचना दी गई थी. उन्होंने बताया कि होटल के कमरे में शव होने की सूचना पहले पुलिस को दी गई थी. शव मिलने की सूचना पर पुलिस होटल पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए उसे मोर्चरी में रखवाया गया और फिर मृतक के पिता को बेटे के मृत होने की सूचना दी गई.

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का शक दोस्तों पर

मृतक प्रॉपर्टी डीलर के पिता हरि सेंगर के अनुसार उनके बेटे की किसी से दुश्मनी नहीं थी. उन्होंने बताया कि वह दोस्तों से मिलने की बात कह कर घर से निकला था. उसके साथ होटल के कमरे में क्या हुआ, ये बात तो वह नहीं जानते हैं. उन्होंने कहा कि रजत के दोस्तों पर उन्हें संदेह है. उनके मुताबिक अगर रजत की तबियत बिगड़ी थी. तो दोस्तों ने परिवार वालों को या पुलिस वालों को इसकी सूचना क्यों नहीं दी. उन्होंने कहा कि रजत के दोस्त उसे अस्पताल में छोड़ कर भाग निकले थे. हरि सेंगर ने पीट-पीट कर बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है और निष्पक्ष जांच की मांग की है.

तीन शादियां करने वाले फौजी की पहली पत्नी ने खोली पोल ,बोला- किस्मत खराब थी इसलिए फंस गया

क्या कहती है पुलिस

एडीसीपी सै. कासिम आब्दी ने बताया कि राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रजत को घायल हालत में भर्ती कराया गया था. उन्होंने बताया कि होटल में उसके साथ रुके युवकों ने ही रजत को अस्पताल पहुंचाया था. इसके बाद से वे लोग गायब हैं. होटल के रजिस्टर में इंट्री करते वक्त लिखाए गए मोबाइल नम्बर भी बंद हैं. सर्विलांस की मदद से नम्बरों की लोकेशन पुलिस खंगाल रही है. उन्होंने कहा कि शनिवार को रजत के शव का पोस्टमार्टम किया गया था. जिसमें मौत की वजह सिर पर लगी चोटों को बताया जा रहा है.

एडीसीपी के मुताबिक होटल मीना के मैनेजर और कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि होटल की तरफ से पुलिस को वारदात की सूचना नहीं दी गई थी. उन्होंने कहा कि होटल कर्मियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें