लखनऊ में सरेराह प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, हालत गंभीर, आरोपी फरार

Smart News Team, Last updated: 10/06/2021 08:30 AM IST
  • लखनऊ के ठाकुरगंज में एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी गई. घायल प्रॉपर्टी डीलर का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 
लखनऊ में एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी गई.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ. लखनऊ के ठाकुरगंज में बुधवार देर रात एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारने का मामला सामने आया है. सिर में गोली लगने के कारण प्रॉपर्टी डीलर घायल होकर गिर पड़ा. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रॉपर्टी डीलर को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि सआदतगंज के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर अमरीश सिंह बुधवार रात करीब 1:20 बजे अपने घर लौट रहे थे. वह बालागंज के पास पहुंचे थे तभी उनकी मुलाकात जरनेलगंज निवासी अमित शुक्ला से हुई. अमित के साथ उसके दो साथी भी थे. थोड़ी देर बात अमरीश का अमित से झगड़ा होने लगा. विवाद बढ़ने पर अमित ने अमरीश पर गोली चला दी. गोली अमरीश के सिर पर लगी और वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा. 

कोरोना से उभरने के बाद फाइब्रोसिस कर रहा लोगों को परेशान, जानिए क्या है लक्षण

सरेराह फायरिंग होने के कारण राहगिरों में भगदड़ मच गई. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस टीम पहुंची फिर घायल अमरीश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. 

23 लाख मजदूरों के बैंक खाते में योगी सरकार ने ट्रांसफर किए 230 करोड़ रुपये

पुलिस ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर ने अमित शुक्ला और उसके साथियों पर गोली चलाने का आरोप लगाया है. अमरीश के बयान पर पुलिस ने आरोपी अमित और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश या रुपयों के लेनदेन को लेकर यह विवाद हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें