पत्नी ही निकली प्रॉपर्टी डीलर के घर में चोर, 33 लाख रुपए की करती मौज, पांच गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 04/10/2020 12:02 AM IST
  • लखनऊ में प्रापर्टी डीलर की चोरी के मामले में पुलिस ने पत्नी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से 33 लाख रुपए बरामद किए.
लखनऊ में प्राॅपर्टी डीलर की पत्नी ने ही अपने ही घर में चोरी की साजिश रची.

लखनऊ. लखनऊ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जिसमें पत्नी ने अपने घर से ही लाखों रुपए की चोरी की. पुलिस ने इस साजिश के लिए प्रापटी डीलर की पत्नी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से 33 लाख रुपए बरामद किए.

ये मामला लखनउ की सआदतगंज एलडीए कॉलोनी का है. यहां रहने वाले प्रापर्टी डीलर और आयुर्वेदिक दवाओं का व्यापार करने वाले हरिशंकर मिश्र ने शुक्रवार को पुलिस थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हरिशंकर मिश्र ने पुलिस को बताया कि उनके घर से 33 लाख रुपए और जेवर की चोरी हुई.

सौहार्द: अयोध्या मस्जिद को दान देने वाला पहला हिंदू, दिया 21 हजार का चेक

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने व्यापारी के घर पहुंचकर जांच की. पूछताछ में पारिवारिक विवाद की बात सामने आई. जिसके बाद पुलिस ने उस आधार पर चोरी की जांच शुरू की. पुलिस ने शक के आधार पर व्यापारी की पत्पी अंजू मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस को तलाशी में कुछ जेवर मिले. जिसके बाद पूरा मामला खुलकर सामने आया. 

हाथरस केस: पुलिस एक्शन में कार्यकर्ता घायल, राहुल-प्रियंका ने भेजा अस्पताल

पुलिस ने दावा किया कि घर में चोरी कराने के लिए पत्नी अंजू ने सहेली और नौकरानी के साथ साजिश रची. इस साजिश में गाड़ी का डाइवर भी शामिल था. अंजू के कहने पर डाइवर आमिर ने चाबी वाले को बुलरया. जिसकी मदद से घर के ताले खोलकर लॉकर से 33 लाख रुपए और जेवर चुराए गए. पुलिस ने प्राॅपटी डीलर की पत्नी समेत पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. चोरी की इस घटना से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें