PWD कर्मचारी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर, पुलिस कर रही जांच

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 01:41 PM IST
  • दो नकाबपोश बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी और भाग निकले आए. गंभीर रूप से घायल हुए कर्मचारी को पड़ोसियों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया है और उसका उपचार चल रहा है. गोलीकांड की सूचना मिलते ही ए सी पी कैंट और इंस्पेक्टर आशियाना पहुंचे और जिसके बाद से वारदात की जांच कर रहे हैं.
पीडब्ल्यूडी कर्मचारी को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर दी है.(प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ. मंगलवार की सुबह लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के सेक्टर एच में रहने वाले पीडब्ल्यूडी कर्मचारी को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर दी है. दो नकाबपोश बाइक सवारों ने युवक को गोली मारी और भाग निकले आए. गंभीर रूप से घायल हुए कर्मचारी को पड़ोसियों ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया है और उसका उपचार चल रहा है. गोलीकांड की सूचना मिलते ही  ए सी पी कैंट और इंस्पेक्टर आशियाना पहुंचे और जिसके बाद से वारदात की जांच कर रहे हैं. 

मंगलवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे सर्वेश कुमार अपने घर के बाहर अपनी स्कूटी साफ कर रहे थे. उसी समय दो नकाब पोश युवकों ने उनको गोली मार दी. गोली लगने से सर्वेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली की आवाज सुनते ही आसपाल के लोग बाहर आए. भीड़ को देख युवकों ने हवाई फायर करने शुरू कर दिए और अपनी बाइक पर सवार हो फरार हो गए. इसके बाद आसपास के लोगों ने घायल को इलाज के लिए भर्ती करवाया. 

यूपी : चार चरणों में लगेगी कोरोना वैक्सीन, जानिए पहले किसको लगा जाएगा

वारदात सूचना मिलते ही एसीपी कैंट डॉ वीनू सिंह और इंस्पेक्टर आशियाना केशव कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल में पहुंचे और जांच में जुट चुके हैं.जैसे की जानकारी मिली है कि सर्वेश कुमार कुमार पीडब्ल्यूडी में कर्मचारी हैं और अपनी पत्नी,  बहन और एक बेटे के साथ आशियाना के सेक्टर एच, ई 3/694 में रहते हैं.  जबकि उनकी पत्नी ममता सचिवालय में कार्यरत हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें