तेलंगाना की आर विनीता और तमिलनाडु के एम सुमन बने कैरम चैंपियन

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 9:53 AM IST
  • राजधानी के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में खेली गई 25वीं अखिल भारतीय डाक कैरम चैंपियनशिप। प्रतियोगिता में तमिलनाडु के एम सुमन ने श्याम सुंदर को तो महिला वर्ग में तेलंगाना की विनिता ने यू सविता को हराया।
केडी सिंह बाबू स्टेडियम के बैडमिंटन हाल में खेली गई प्रतियोगिता

लखनऊ: आंध्र प्रदेश की आर विनीता ने महिला तो तमिलनाडु के एम सुमन ने पुरुष एकल में 25वीं अखिल भारतीय डाक कैरम चैंपियनशिप अपने नाम की। प्रतियोगिता के युगल मुकाबले में महिलाओं में तेलंगाना तो पुरुष वर्ग में कर्नाटक ने जीत दर्ज की।  

केडी सिंह बाबू स्टेडियम के बैडमिंटन हाल में खेले गए फाइनल में महिला संवर्ग के एकल चैंपियनशिप में आंध्र प्रदेश की आर विनीता ने तेलंगाना की यू सविता देवी को 25-13,24-18 से हराया। महाराष्ट्र की सोनल मेहर तीसरे स्थान पर रहीं। वहीं, पुरुष संवर्ग के एकल चैंपियनशिप में तमिलनाडु के एम सुमन ने कर्नाटक के जेएन श्याम सुंदर को 24-11, 9-25, 25-4 से हराया। बिहार के जलज कुमार तीसरे स्थान पर रहे। महिला संवर्ग के युगल चैंपियनशिप में तेलंगाना की यू सविता देवी व ए रामश्री की जोड़ी विजयी रही। पुरुष संवर्ग के युगल चैंपियनशिप में कर्नाटक के बी राजेश व जेएन श्यामसुंदर की जोड़ी विजयी रही।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ब्लॉक प्रमुख चुनाव आरक्षण लिस्ट, होगी जांच

प्रतियोगिता का समापन समारोह में मुख्य अतिथि प्रदेश के महानिदेशक, कारागार प्रशासन एवं सुधार आनंद कुमार और विशिष्ट अतिथि पैरा-बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच गौरव खन्ना रहे। अध्यक्षता यूपी के चीफ पोस्टमास्टर जनरल कौशलेंद्र कुमार सिन्हा ने की। इस मौके पर पोस्टमास्टर जनरल वाराणसी परिक्षेत्र कृष्ण कुमार यादव, पोस्टमास्टर जनरल लखनऊ मुख्यालय परिक्षेत्र विवेक कुमार दक्ष, आरके वर्मा, मो. शाहनवाज अख्तर, रेफरी रणवीर सिंह, कुमार अजय मौजूद रहे।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें