करवाचौथ का तोहफा न देने पर पत्नी ने पुलिस बुलाई, फिर ये हुआ…

Nawab Ali, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 7:37 AM IST
  • रायबरेली में पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखने पर भी पति ने कोई तोहफा नहीं दिया तो पत्नी भड़क गई. गुस्साई पत्नी ने पति को मजा चखाने के के लिए 112 डायल कर पुलिस को बुला लिया आगे क्या हुआ यह आपको हैरान कर देगा.
करवा चौथ पर गिफ्ट न देने आर पत्नी ने पुलिस बुलाई. फाइल फोटो

लखनऊ. करवाचौथ पर पर्व पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया है इस दौरान पत्नियों ने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखा है. लेकिन उत्तर प्रदेश के रायबरेली में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. करवा चौथ के मौके पर पति ने पत्नी को उपहार के रूप में साड़ी नहीं दिलाई तो उसे हवालात की हवा खानी पड़ी. महिला ने अपने अति के लिए करवाचौथ का गिफ्ट रखा था लेकिन व्रत खोलने के बाद जब पति ने पत्नी को गिफ्ट नहीं दिया तो पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया जिसके बाद गुस्साई पत्नी ने 112 पर पुलिस को फोन कर दिया. 

करवा चौथ पर पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखने पर पत्नी को तोहफा दिया जाता है लेकिन रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के पटेलनगर में एक पत्नी को तोहफा न देना पति को भारी पड़ गया जिसके लिए पति को हवालात जाना पड़ा. दरअसल यहां एक महिला ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था पूरे दिन सब्र करने के बाद जब चांद का दीदार कर व्रत खोला तो पत्नी को पति की तरफ से कोई तोहफा या साड़ी नहीं मिली जिस पर पत्नी ने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया गुस्साई पत्नी ने 112 पर फोन करके पुलिस को बुला लिया. 

प्रियंका और राहुल के करीबी कांग्रेस नेता अल्लू मियां रंगदारी के मामले में लखनऊ से गिरफ्तार

पुलिस के मोहल्ले में पहुंचते ही भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई. पुलिस के पहुंचते ही पत्नी ने अपनी आपबीती बताई पत्नी को समझाने के प्रयास करने पर भी पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया. पत्नी पति को गिरफ्तार कर थाने ले जाने की जिद पर अड़ी रही. जिद के आगे हारकर पुलिस पति को थाने ले गई. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें