रॉन्ग नंबर पर पत्नी को हुआ प्यार, पति और बच्चे को छोड़ आशिक की तलाश में निकली

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 8:30 PM IST
  • रायबरेली की एक महिला को लखनऊ के युवक से एक रॉन्ग फोन कॉल के बाद इश्क हो गया. जिसके बाद महिला युवक से इतना आकर्षित हुई कि वह प्रेमी कि तलाश में अपने पति और बच्चे को छोड़कर रायबरेली से लखनऊ पहुंच गई.
रॉन्ग नंबर पर पत्नी को हुआ प्यार, पति और बच्चे को छोड़ आशिक की तलाश में निकली

लखनऊ. किसी ने ठीक ही कहा है कि अगर किसी को इश्क होता है तो फिर दूरियां मायने नहीं रखती है. ऐसा की वाक्य लखनऊ में देंखने को मिला. जिसमें एक महिला अपने आशिक को ढूढते हुए लखनऊ पहुंच गई. बताया जा रहा है कि रायबरेली की महिला को लखनऊ के एक युवक से रॉन्ग नंबर पर बात करने के बाद प्यार हो गया था. जिसके बाद महिला अपने पति और बच्चे रायबरेली में छोड़कर लखनऊ अपने आशिक की तलाश में पहुंच गई. महिला अपने आशिक से मिल पाती उससे पहले ही पुलिस ने उसे ढूंढ लिया और समझाकर वापस घर भेज दिया. 

जानकारी के अनुसार रायबरेली निवासी एक महिला को कुछ दिन पहले एक अनजान नंबर से कॉल आया. जिसके बाद महिला ने रॉन्ग नंबर बताते हुए फोन काट दिया. जिसके बाद युवक में कई बार कॉल किया. जिसके बाद महिला और युवक की बातचीत शुरू हो गई. महिला युवक से आकर्षित हो गई. जिसके बाद महिला ने युवक से मिलने की इच्छा जाहिर किया. तब युवक ने अपना पतः निगोहा बताया. 

वोटर लिस्ट में सुधार के लिए 4 नवंबर आखिरी तारीख, 5 जनवरी को जारी होगी लास्ट लिस्ट

महिला को युवक से इस कदर इश्क हो गया कि उसने बिना सोचे अपने घर परिवार को छोड़कर रायबरेली से लखनऊ पहुंच गई. महिला लखनऊ के निगोहा पहुंचकर अपने आशिक की तलाश करने लगी. महिला अपने आशिक से मुलाकात कर पाती उससे पहले पुलिस की नजर उसपर पहुंच पड़ी. जिसके बाद पुलिस ने महिला से पूछताछ किया तो पूरा मामला सामने आया. जिसके बाद पुलिस महिला को थाने ले गई. जहां पर महिला सिपाहियों ने उसकी काउंसिल किया. पुलिस ने महिला को समझाकर उसके पति के साथ वापस रायबरेली भेज दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें