MP संजय सिंह का ऐलान, UP में AAP कोरोना संक्रमितों को दवा से लेकर एम्बुलेंस तक कराएगी मुहैया

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 11:50 AM IST
  • राजयसभा सांसद एवं उत्तर प्रदेश पार्टी अध्यक्ष संजय सिंह ने आप कार्यकर्ताओं को यूपी में कोरोना पीड़ितों को दवा, एम्बुलेंस और खाना मुहैया कराने के लिए कहा है. वही संजय सिंह ने ये बाते आप पार्टी के यूपी की कार्यकरिणी बैठक के दैरान कही.
सांसद संजय सिंह ने यूपी में कोरोना संक्रमितों को दवा से लेकर एम्बुलेंस मुहैया कराएंगे

लखनऊ. आम आदमी पार्टी अब दिल्ली की तरह उत्तर प्रदेश में भी कोरोना संक्रमण के शिकार हुए लोगों की मदद करने जा रही है. वही अब आप पार्टी यूपी के कोरोना मरीजों को दवा से लेकर एम्बुलेंस तक सभी सुविधाएं मुहैया कराने जा रही है. जिसके तहत अब आप पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी इसमें अपनी सहभागिता देंगे. यूपी में लोगों की मदद करने की बात पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रदेश की कार्यकारिणी की बैठक में कहा. 

आप की यूपी की कार्यकारिणी बैठक के दौरान संजय सिंह ने कहा कि इस कोरोना माहमारी के दौरान पार्टी के लोग लोगों की मदद करने में जुट जाएं. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने संसाधनों से जरूरतमंद लोगों की मदद करें. इसके साथ ही संजय सिंह ने आगे कहा कि अभी पदाधिकारी अपन क्षेत्र में कोरोना मरीजों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था या ऑटो सेवा शुरू करें. इसके साथ ही संजय सिंह ने बैठक में कहा कि कोरोना मरीजों की मदद करने के साथ ही जरूरतमंद लोगों को दवा और भोजन की भी व्यवस्था किया जाए.

गृह मंत्रालय में सुपरवाइजर समेत कई अन्य पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करे आवेदन

इतना ही नहीं संजय सिंह ने बैठक खत्म होने के बाद एक ट्वीट कर पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह के ऊपर मुकदमा दर्ज करने पर योगी सरकार की निंदा भी किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यहां जो भी सच बोलने की कोशिश कर रहा है, सरकार उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कर दे रही है. ऐसी स्थिति में आम आदमी पार्टी सूर्य प्रताप सिंह के साथ खड़ी है.

योगी सरकार का आदेश, नदियों में शव बहाने से रोकने के लिए बनाएं टीम, इन्हें दी जाए जिम्मेदारी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें