यूपी में रक्षाबंधन पर महिलाओं को फ्री यात्रा के साथ गिफ्ट भी देगी योगी सरकार

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 5:27 PM IST
  • उत्तर प्रदेश की योगी सरकार रक्षाबंधन के पावन अवसर पर प्रदेश की महिलाओं और बेटियों को बसों में मुफ्त यात्रा, राखी और मास्क की सौगात देगी.
रक्षाबंधन के पावन अवसर पर प्रदेश की महिलाओं और बेटियों को बसों में मुफ्त यात्रा.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार रक्षाबंधन पर बेटियों को बड़ा तोहफा देने जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोषणा करते हुए कहा है कि रक्षाबंधन के पर्व पर बस में बेटियों की यात्रा मुफ्त रहेगी और एक खास तोहफा भी दिया जाएगा. रक्षाबंधन के पावन त्योहार पर प्रदेश की बेटियों को बस में मुफ्त यात्रा व साथ ही राखी और मास्क भी मुफ्त मिलेंगे.

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार रक्षाबंधन पर प्रदेश में महिलाओं और बेरियों को बड़ा तोहफा देने जा रही है. रक्षाबंधन से एक दिन पहले यानी कि 21 अगस्त को योगी सरकार मिशन शक्ति का शुभारंभ करेगी. इस अवसर पर महिला पुलिसकर्मियों के खास ध्यान रखा जायेग. इस दौरान पुरुष सिपाहीयों की तरह ही महिला सिपाहियों को भी बीट पुलिस अधिकरी की तैनाती मिलेगी. रक्षाबंधन की शाम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसका शुभारंभ किया जायेगा. योगी सरकार पुलिसकर्मियों के बच्चों पर भी मेहरबान है. पुलिसकर्मियों के बच्चों को बालवाड़ी का उपहार भी सरकार देने जा रही है. 

हनी ट्रैप का शिकार हुए बेसिक शिक्षा विशेष सचिव आरबी सिंह ने दर्ज कराया केस

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इस बार रक्षाबंधन जो बहुत ही खास बनाने जा रही है. कोरोना संक्रमण को देखते हुए बसों में मुफ्त सफर के साथ-साथ मास्क और राखी भी बसों में महिलाओं और प्रदेश की बेटियों को दिए जाएंगे. रक्षाबंधन पर योगी सरकार खास तौर पर महिला सिपाहियों को खास तोहफे देने जा रही है. ताकि बेहतर पुलिसिंग समाज को मिल सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें